मां विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी पोल से टकराई, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

170
The car of the devotees going to visit Mother Vindhyachal collided with the pole, 5 people of the same family died
एक साथ परिवार के पांच लोगों की मौत होने की सूचना से घर में कोहराम मच गया।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के शिवगढ़ से विंध्याचल धाम से दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा कार गुरुवार सुबह बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जान गंवाने वालों में एक बालिका भी शामिल है हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

हंडिया टोल प्लाजा के पास हादसा सुबह करीब 6:40 पर हुआ। गाड़ी क्रमांक यूपी 78 बीक्यू 3601 से ग्राम सराय लाल उर्फ शिवगढ़ थाना सोरांव जिला प्रयागराज से चलकर विंध्याचल दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की टवेरा हड़िया टोल प्लाजा से पहले बिजली के पोल से टकराने के कारण अनियंत्रित हो गई । जिससे मौके पर 4 महिला, 01 बेटी की कुल ,पांच की मौत हो गई।

हादसे में इनकी हुई मौत

इस हादसे में रेखा पत्नी संजय अग्रहरी,रेखा पत्नी रमेश, कृष्णा देवी पत्नी श्यामलाल,कविता पत्नी दिनेश और एक वर्ष की कुमारी ओजस शामिल हैं। घायलों में उमेश पुत्र श्यामलाल, प्रिया पत्नी उमेश, गोटू पुत्री रमेश, ऋषभ पुत्र राम सजीवन अग्रहरि, चालक इरशाद समस्त निवासी शिवगढ़ को उपचार हेतु सीएचसी उपरदहा भेजा गया है। शवों को एंबुलेंस से एसआरएन मर्चरी के लिए भिजवा दिया गया है। एक साथ परिवार के पांच लोगों की मौत होने की सूचना से घर में कोहराम मच गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here