राम रहीम नए एजेंडे पर हनीप्रीत को रूहानी दीदी नाम देकर करा रहा प्रचारित

138
Ram Rahim is promoting Honeypreet on the new agenda by giving the name Rohani Didi
माना जा रहा था कि राम रहीम डेरे की गद्दी हनीप्रीत को सौंप सकता है।

बागपत। स्वयंशभू संत राम रहीम वैसे तो अपने गुनाहों की सजा काट रहा है, लेकिन वह राजनीति गठजोड़ के जरिए जब चाहता है जेल से बाहर आ जाता है। राजनीतिक दलों का स्वार्थसिद्ध करके वह जेल वापस चला जाता है। अब अपनी जगह शिष्या हनीप्रीत को रूहानी दीदी के नाम से प्रमोट करके उसके प्रचार—प्रसार करने में जुटा है ताकि वह जेल से ही हनीप्रीत के जरिए अपनी सत्ता चलाता रहे।

यूपी के बागपत में बिनौली डेरा सच्चा सौदा की गद्दी हनीप्रीत को सौंपने की चर्चाओं के बाद राम रहीम ने यूटयूब पर वीडियो जारी कर हनीप्रीत को प्रमोट किया और उसे रूहानी दीदी का नाम दिया है। राम रहीम के सत्संग में लगातार हनीप्रीत की ब्रांडिंग की जा रही थी। जिसके बाद माना जा रहा था कि राम रहीम डेरे की गद्दी हनीप्रीत को सौंप सकता है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन दिनों सत्संग में राम रहीम यह कहते हुए दिखाई पड़ रहा है कि हमारी बिटिया का नाम हनीप्रीत है, धर्म की बेटी है और मुख्य शिष्या है।अब हमने रुहानी दीदी नाम दिया है। ताकि आप आसानी से नाम ले सकें।

मीडिया पर यह दी सफाई

भड़कते हुए राम रहीम कह रहा है कि बुरा ना मानना हमारे भाई। हमारे चौथा स्तंभ। क्योंकि मुंह से निकल जाती है। हम आपको बुरा नहीं कहना चाहते। कहा कि हमने अपनी साध संगत को पिछली बार ये कसम दिलाई थी कि गुरु के समतुल्य समझना अपनी आशिकी को बेइंतहा दाग लगाना है। इन बच्चों ने हमें तोहफा दिया कि हम अपने गुरु पर 100 फीसदी यकीन करेंगे और उसके बराबर किसी को नहीं मानेंगे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here