आगरा में आतिशबाजी से दो मंजिला जूते का गोदाम हुआ खाक,जानिए कितने का हुआ नुकसान

177
Fireworks destroyed two-storey shoe warehouse in Agra, know how much damage was done
फायर ब्रिगेड की दो दमकल ने काफी प्रयास के बाद आग काबू में किया।

आगरा।ताजनगरी में इस बार जमकर आतिशबाजी हुईं, आतिशबाजी से आधी रात को जगदीशपुराके बोदला स्थित नबी सराय में दो मंजिला एक गोदाम में आग लग गई। पहली मंजिल पर परिवार रह रहा है। दूसरी मंजिल पर गोदाम था। लपटों ने दोनों मंजिला को चपेट में ले लिया। आग की लपटें देखकर लोगों में अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की दो दमकल ने काफी प्रयास के बाद आग काबू में किया।

धुआ देख मचा शोर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोदाम जूते का है। सोमवार रात को आतिशबाजी की चिंगारी से गोदाम में आग लग गई। लोगों ने गोदाम से धुआं निकलता देख शोर मचाया। पहली मंजिल पर रह रहा परिवार बाहर आ गया। इसके बाद अपने स्तर से आग बुझाने का प्रयास किया। तब तक आग पूरे गोदाम में फैल चुकी थी। लपटों ने दो मंजिला गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया।

सूचना पर थाना जगदीशपुरा पुलिस और दो दमकल पहुंच गई। डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे का कहना है कि आग गोदाम में लगी थी। आतिशबाजी की चिंगारी से आग लगने की आशंका है। कोई हताहत नहीं हुआ है। आग पर काबू कर लिया गया है, वहीं गोदाम में रखा लाखों रुपये का सामान खाक हो गया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here