महाराजगंज में हुए सड़क हादसे में चार की मौत,एक की हालत खराब,घर पसरा मातम

156
Three bike riding friends who were returning from a wedding feast died in an accident, creating a stir
यह हादसा बिजनौर नूरपुर मार्ग स्थित गांव पैजनियां चौराहे के के निकट हुआ।

महराजगंज। दीपावली की रात सभी घरों में त्योहार की खुशियां थी, इसी बीच एक हादसे में चार लोगों की मौत की खबर से पूरे जिले में मामत छा गया। यह हादसा महाराजगंज के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के भटहट बभनौली मार्ग पर ग्राम सभा बरगदवा मंदिर के सामने हुआ। इस दर्दनाक हादसे में चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक मौत से जंग लड़ रहा है। परिजन उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज लेकर गए। दरअसल दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक पर सवार 5 लोगों में 3 की मौके भी दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक को इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

मृतकों के घरों में मचा कोहराम

जैसे ही हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया। सभी का रो रोकर बुरा हाल हो गया। युवक अजित, सन्नी यादव व सदाराम यादव एक ही गांव नटवा जंगल थाना श्यामदेउरवा के निवासी थे और तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर भटहट से घर जा रहे थे, उसी समय बरगदवां के पास विपरित दिशा की तरफ से आ रही बाइक से टक्कर हो गई, जिसमे दो की मौके पर मौत हो गई, जबकि सदाराम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

दूसरी बाइक पर सवारों की पहचान आनंद पुत्र विजय बहादुर व अन्नू गौड़ पुत्र सदानंद उम्र 25 निवासी समदार खुर्द थाना पिपराइच जनपद गोरखपुर के रूप में हुई, इन दोनों की भी मौके पर ही मौत हो गई यह दोनों बाइक सवार पनियरा से घर की तरफ जा रहे थे, स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाइक दुर्घटना में तीन की मौके की मौत जबकि एक युवक इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल हुआ था जिसको इलाज किया गया, सभी चारों शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया। मंगलवार दोपहर बाद शवों को पीएम के बाद परिजनों को सोंप दिया, घर वालों ने रोते हुए उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here