भोजपुरी फिल्म दूल्हा बाबू के निर्माता धीरेन्द्र मणि का जन्मदिन मनाया गया

212
Bhojpuri film Dulha Babu's producer Dhirendra Mani's birthday celebrated
निर्माता धीरेन्द्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि हमारी कंपनी प्लानिग चल रही हैं

लखनऊ। जिया इनफोकस फिल्म क्रिएशन के संस्थापक व भोजपुरी फिल्म दूल्हा बाबू के निर्माता धीरेन्द्र मणि त्रिपाठी का जन्मदिन लखनऊ के विपुल खण्ड के ऑफिस में मनाया गया। जिसमें शहर की कई मशहूर हस्तियां शामिल होकर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी ।

जल्द रिलीज किया जाएगा

इस अवसर पर निर्माता पीएन सिंह, निर्देशक आर के शुक्ला , निर्देशक कन्हिया विश्वकर्मा, अभिनेता कृष्णा सार्थी , निर्देशक मनोज पाण्डेय,अभिनव तिवारी, राजा ठाकुर, समर सब ने जन्मदिन की बधाई दी ।आप को बता दें कि उनकी कंपनी जिया इनफोकस फिल्म क्रिएशन के बैनर तले हिंदी/भोजपुरी फिल्मों का निर्माण करना शुरू कर दिया है।जिया इनफोकस फिल्म क्रिएशन के बैनर तले पहली भोजपुरी फिल्म “दूल्हा बाबू” का निर्माण किया गया हैं, जो बड़े ही भव्य तरीके से हिंदी सिनेमा के स्तर पर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा।

अच्छी फिल्मों का निर्माण

निर्माता धीरेन्द्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि हमारी कंपनी प्लानिग चल रही हैं, कि फिल्मों के वितरण हेतु मार्केट में उतरे क्योंकि बहुत सी ऐसी अच्छी फिल्मों का निर्माण तो हो जाता हैं पर वह फिल्म रिलीज नहीं हो पाती हैं,तो इस तरह फिल्मों को सही मंच प्रदान किया जाए हमारी टीम का अथक प्रयास है कि हम लोग और हमारी कंपनी फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन में भी कदम बढ़ाए,हम आशा करते हैं कि हम लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे। पीआरओ अरविंद मौर्य |

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here