देवरिया में लगे दशहरा मेले में घुसे तेज रफ्तार ट्रक ने दो चचेरी बहनों को कुचला, कई की घायल

281
The speeding truck that entered the Dussehra fair in Deoria crushed two cousins, many injured
ट्रक चालक गाड़ी को रोकने की जगह भीड़ में तेज रफ्तार से दौड़ता रहा। जिसके कारण कई लोग घायल हो गए।

देवरिया। यूपी के देवरिया जिले में मंगलवार शाम को चल रहे दशहरा मेले की तैयारी के बीच एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल यहां मेले की तैयारी के बीच भीड़ में एक ट्रक अनियंत्रित होकर घुस गया। इस हादसे में दो चचेरी बहनों की मौत हो गई, वहीं कई लोग ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गए।

ट्रक चालक गाड़ी को रोकने की जगह भीड़ में तेज रफ्तार से दौड़ता रहा। जिसके कारण कई लोग घायल हो गए। लोगों ने सकरी गली में घुसे ट्रक चालक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। एसपी संकल्प शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण कर हाल जाना

नो एंट्री में घुसा ट्रक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 9.30 बजे एक ट्रक मेले की नो इंट्री को तोड़ते हुए जिलाधिकारी आवास के पास पहुंचा। इसके बाद कोतवाली रोड की तरफ तेज रफ्तार के साथ मुड़ गया। मेले में भीड़ होने के कारण लोगों में अफरातफरी मच गई। लोग बेकाबू ट्रक से बचने के लिए भागने लगे।

इसी बीच ट्रक चालक तेज रफ्तार के साथ कोतवाली रोड पर मेला करने परिजन धर्मेंद्र यादव और ऊषा के साथ आई बरियापुर थाना क्षेत्र के लाहिलपार गांव के बांसपार टोला निवासी रुपई यादव की बेटी साक्षी (13) और उसकी चेचरी बहन तृष्णा (4) पुत्री निगम को रौंद दिया, जिससे साक्षी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी बहन तृष्णा घायल हो गई।
आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दो लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने से मेले में अफरा—तफरी मच गई।

आधा दर्जन लोग हुए घायल

कतरारी गांव निवासी शालू पुत्री दुर्गेश गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम सदर सहित आला अफसर मय फोर्स पहुंच गए। आक्रोशित भीड़ ने ट्रक पर पथराव कर तोड़फोड़ किया। घटना में आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है, जो मेले में आए थे।

इसे भी पढें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here