ईटी मनी ने पेश किया अपनी तरह का पहला ग्रेट इंडियन इन्वेस्टमेन्ट फेस्टिवल आफर

189
ET Money introduces first of its kind Great Indian Investment Festival offer
इस अनूठी पहल के माध्यम से ईटी मनी यूज़र्स को अच्छी फाइनैंशियल आदतें अपनाने के लिए रिवॉर्ड देगा।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। त्योहारों के इस सीज़न भारतीयों को बचत और निवेश के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में भारत के सबसे बड़े वेल्थ टेक ऐप्स में से एक ईटी मनी ने अपनी तरह के पहले फेस्टिवल ‘ग्रेट इंडियन इन्वेस्टमेन्ट फेस्टिवल’ के लॉन्च की घोषणा की है। इस अनूठी पहल के माध्यम से ईटी मनी यूज़र्स को अच्छी फाइनैंशियल आदतें अपनाने के लिए रिवॉर्ड देगा।

नया आईफोन 14 प्लस

17 दिनों के इस फेस्टिवल के दौरान ऐप अपने यूज़र्स को ईटी मनी जीनियस पर रिवॉर्ड्स और फेस्टिव डिस्काउन्ट देगा, जिसमें अश्योर्ड शॉपिंग वाउचर, लाईफस्टाइल सब्सक्रिप्शन्स, डेली लकी ड्रॉ और बम्पर पुरस्कार शामिल होंगे। ऐसे ही कुछ मेगा पुरस्कारों में नया आईफोन 14 प्लस, आईपैड एयर और रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर बाईक शामिल हैं। निवेशक अपने परिवार और दोस्तों को रेफरल के ज़रिए अच्छी फाइनैंशियल आदतें अपनाने में मदद करने के लिए रु 2 लाख तक का नकद पुरस्कार भी जीत सकते हैं।

ईटी मनी का मानना है कि पिछले कई दशकों से यूज़र त्योहारों के सीज़न में खर्च करते आएं हैं और इस तरह के खर्च पर रिवॉर्ड की उम्मीद भी रखते हैं। भारत निवेश की नई संस्कृति को अपना रहा है, ऐसे में उन्हें निवेश और बचत के लिए भी प्रोत्साहित किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here