गोदरेज ने आजाद देश की धड़कन, के साथ स्वतंत्रता दिवस की खुशियां मनाई

234
Godrej celebrates Independence Day with the beat of a free country
औद्योगिक ध्वनियों को खूबसूरती से कैद किया गया है जिनसे विनिर्माण पारिस्थितिकी तंत्र की प्रगति ध्वनित होती हैं।

मुंबई। देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गोदरेज ग्रुप ने 2019 से शुरू किए गए अपने स्वतंत्रता दिवस अभियान की अगली कड़ी जारी की। इसमें उन सभी औद्योगिक ध्वनियों को खूबसूरती से कैद किया गया है जिनसे विनिर्माण पारिस्थितिकी तंत्र की प्रगति ध्वनित होती हैं। फिल्म में गोदरेज ग्रुप की हमारे राष्ट्र की प्रगति का एक अभिन्न अंग होने की यात्रा की कहानी बयां है।

यह फिल्म भारत के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों में से एक के विभिन्न व्यवसायों को एकीकृत रूप में दिखाती है और उपभोक्ताओं को ऐसी अनेक ध्वनियों या प्रगति की धड़कन को सुनने का अवसर देती है जिन्होंने वास्तव में भारत के निर्माण में योगदान दिया है। इस वीडियो को डिजिटल कंटेंट क्रिएटर्स द्वारा प्रचारित-प्रसारित किया जाएगा, हमारे मीडिया पार्टनर्स इसे अपने.अपने प्लेटफॉर्म पर डालेंगे और हमारे बिजनेस पार्टनर्स इसे अपने सोशल मीडिया एसेट्स पर साझा करेंगे एवं इसका प्रसार करेंगे।

प्रगति की इस शक्ति में विश्वास

गोदरेज ग्रुप की कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी तान्या दुबाश ने फिल्म पर टिप्पणी करते हुए कहा गोदरेज में हमें पिछले 75 वर्षों में हमारे देश की प्रगति और यात्रा का एक अभिन्न हिस्सा होने पर बेहद गर्व है। फिल्म में संपूर्ण रूप से हमारे ग्रुप की महत्वपूर्ण प्रतीकात्मक ध्वनियों को कैद किया गया है और उन्हें हमारे सबसे लोकप्रिय और प्रासंगिक देशभक्ति गीतों में से एक श्सारे जहां से अच्छा में एक साथ पिरोया गया है। आज हम अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं, ऐसे में यह हम में से प्रत्येक को प्रगति की इस शक्ति में विश्वास करने और आगे की यात्रा में योगदान करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here