पारिवारिक कलह से तंग आकर मां ने कलेजे के टुकड़ों को पिलाया जहर, एक की मौत, दो गंभीर

316
Fed up with family discord, mother gave poison to pieces of liver, one died, two serious
तीन बच्चों को चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, इससे एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दो की हालत गंभीर है।

गाजीपुर। एक कहावत है कि एक मां के लिए उसके बच्चे सबसे प्रिय होते है, वह अपने बच्चों के लिए बड़े से बड़ा दुख उठा सकते है। लेकिन यूपी के गाजीपुर में एक मां ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने तीन बच्चों को चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, इससे एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दो की हालत गंभीर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेवतीपुर थाना क्षेत्र के साईत बांध निवासी सुनीता देवी ने अपने दो पुत्रों और पुत्री के साथ रक्षाबंधन के दिन मायके ढढनी भानमल राय गांव आई हुई थी। करीब दो दिन पूर्व मोबाइल पर पति और देवर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिससे वह काफी नाराज थी।

चाय में विषाक्त पदार्थ पिलाया

सुहवल थाना क्षेत्र के ढढनी भानमल राय गांव में सोमवार की सुबह एक महिला ने अपने तीन बच्चों को चाय में विषाक्त पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

रेवतीपुर थाना क्षेत्र के साईत बांध निवासी सुनीता देवी अपने दो पुत्रों बब्बी उर्फ हिमांशु 11 प्रियांशु उर्फ पीयूष 8 और पुत्री दिव्यांशु 7 के साथ रक्षाबंधन के दिन मायके ढढनी भानमल राय गांव आई हुई थी। करीब दो दिन पूर्व मोबाइल पर पति बालेश्वर यादव और देवर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिससे वह काफी नाराज थी। इसी बात को लेकर सुनीता यादव ने अपने दोनों पुत्रों बब्बी उर्फ हिमांशु और प्रियांशु के साथ पुत्री दिव्यांशु को चाय में जहर दे दिया।

तीनों की हालत बिगड़ी

विषाक्त पीने से तीनों मासूमों की हालत बिगड़ गई, घबराए मायके के लोग उन्हें उपचार के लिए निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान प्रियांशु उर्फ पियूष की मौत हो गई। जबकि बड़े पुत्र बब्बू उर्फ हिमांशु और पुत्री दिव्यांशु की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी इस संबंध में थानाध्यक्ष तारावती यादव ने बताया कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मासूम पुत्री सहित दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज बीएचयू वाराणसी में चल रहा है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here