दोस्त की बीबी पर आया दिल तो उसे दी दर्दनाक मौत, ऐसे खुला भेद

174
Heart came on friend's wife, gave her a painful death, such an open secret
दोनों ने मिलकर अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।

नोएडा। एक कहावत है कि प्यार करने वाले कई बार अपनी मोहब्बत को पाने के लिए खूनी खेलने से भी बाज नहीं आते है कुछ ऐसा ही मामला नोएडा में सामने आया हैं यहां दोस्तों का दिल अपने बचपन के दोस्त का दिल उसकी पत्नी पर आ गया। इसके बाद दोनों ने मिलकर अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।नोएडा के रहने वाले सचिन की इंस्टाग्राम पर असम की एक लड़की से दोस्ती हुई हो गई थी, इसके बाद उसने उक्त लड़की से प्रेम कर लिया।

दोनों आरोपियों ने अपने दोस्त सचिन की पत्नी को हासिल करने के लिए उसे रास्ते से हटाने के लिए वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने एक साथी फिरोज व गौतम के भाई दीपक के साथ मिलकर 18 जुलाई को जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाया और सचिन को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद ईंट से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है। आरोपियों के कब्जे से सचिन का आधार कार्ड, बाइक और हत्या में प्रयोग की गई सीमेंट की ईंट बरामद हुई हैं।

डीसीपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि अटाई.दादूपुर मार्ग पर झाड़ियों में 20 जुलाई को एक युवक का शव बरामद हुआ था। युवक की पहचान दिल्ली के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी निवासी सचिन शर्मा के रूप में हुई थी। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर मृतक सचिन की पत्नी ने बताया था कि 18 जुलाई को उसके दोस्त जन्मदिन के बहाने घर से बुलाकर ले गए थे।

भाई ने दर्ज कराई शिकायत

सचिन के भाई तनुज शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पता चला कि सचिन दनकौर के हतेवा गांव में अपने मामा के घर बचपन से रहता था। उसकी हतेवा गांव निवासी गौतम और प्रशांत से दोस्ती थी। सचिन की इंस्टाग्राम के जरिये असम निवासी युवती से दोस्ती हो गई। दोनों आपस में बात करने लगे और दोनों ने एक माह पहले ही प्रेमविवाह कर लिया था। इसके बाद सचिन लुकसर गांव के पास पत्नी के साथ रहने लगा। सचिन बेरोजगार था और गौतम लेबर ठेकेदार था।

बाग में की हत्या, दूर फेंका शव

गौतम ने अपने दोस्त फिरोज, प्रशांत व भाई दीपक के साथ मिलकर हतेवा गांव के बाग में पहले सचिन को शराब पिलाई। नशे में होने पर आरोपियों ने सचिन के सिर व छाती पर सीमेंट की ईंट से वार कर हत्या कर दी। आरोपी बाइक पर शव रखकर ले गए और हतेवा से लगभग एक किलोमीटर दूर ले जा कर फेंक दिया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here