साली से नयन लड़ाना पड़ा भारी, बीबी ने की जेल भिजवाने की तैयारी

209
Had to fight hard with sister-in-law, Bibi made preparations to be sent to jail
बीएसए ने तत्काल प्रभाव से शिक्षक का वेतन रोक दिए जाने की जानकारी दी है।

अमेठी। एक शिक्षक को साली से नयन लड़ाना भारी पड़ गया, क्योंकि पत्नी को उसके अवैध रिश्ते की भनक लग गई और उसने बगावत करते हुए पति और बहन के खिलाफ थाने में शिकायत करके पति को जेल भिजवा दिया।रिश्तों को धोखे देने की खबर यूपी के अमेठी (Amethi) जिले की है। यहां के रहने वाले एक शिक्षक पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर साली के इश्क में गिरफ्तार हो गए हैं और उसी के साथ रहने भी लगे हैं

इस मामले में पत्नी ने डीएम से शिकायत की तो पहले मामला हल कराने की कोशिश की गई, जब बात नहीं बनी तो डीएम ने सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए हैं। बीएसए ने तत्काल प्रभाव से शिक्षक का वेतन रोक दिए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए प्रबंध तंत्र को पत्र लिखा गया है।

बताया जा रहा है कि अमेठी में संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर एक शिक्षक की पत्नी अपने परिजनों के साथ पहुंचकर पति पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाने लगी। डीएम के सामने पत्नी ने शिक्षक पर आरोप लगाया कि वह उसकी बहन के साथ रहने लगा है और उसके साथ उसके संबंध हैं। इस मामले में डीएम राकेश कुमार मिश्र ने सोमवार सभी पक्षों का तलब किया था, डीएम के सामने पत्नी ने अपनी दुख भरी दास्तां सुनाई। डीएम के सामने आरोपी शिक्षक पत्नी के आरोपों से झूठलाता रहा, जबकि रणवीर जूनियर हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक ने भी मामला संज्ञान में होने और शिक्षक के दुर्व्यवहार शिकायत की।

डीएम ने दिया कार्रवाई का निर्देश

डीएम ने पहले तो मामला हल कराने की कोशिश की लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्होंने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया, डीएम ने निर्देश दिया कि नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने और नियमानुसार बर्खास्तगी के लिए कार्रवाई की जाए। डीएम ने कहा कि कर्मचारी आचरण नियमावली के प्रावधानों के तहत नहीं है, शिक्षक पर कठोर कार्रवाई की जाएगी, यदि पत्नी ने तहरीर दी तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा और जेल भी सकती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here