सनस्टोन ने सैन्य बलों के बच्चों के लिए की छात्रवृत्तियां देने की घोषणा

186
Sunstone announces scholarships for children of armed forces
युनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय सैन्य बलों के बच्चों को छात्रवृत्तियां देगी।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। भारत के अग्रणी उच्च शिक्षा सेवाओं प्रदाताओं में से एक सनस्टोन जिसकी 25 शहरों में 35 से अधिक संस्थानों के साथ सशक्त मौजूदगी है, ने आज घोषणा की है कि यह सनस्टोन ऐज की 35 में से किसी भी युनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय सैन्य बलों के बच्चों को छात्रवृत्तियां देगी।

देश एवं इसके नागरिकों को अपनी सेवाएं प्रदान करने वाले भारतीय सैन्य बलों का धन्यवाद करने के लिए ये छात्रवृत्तियां दी जाएंगी। साल 2022 में सनस्टोन कम्युनिटी में शामिल होने वाले छात्र जो शहीद के परिवार से हैं, उन्हें रु 50,000 तक की छात्रवृत्ति दी जाएगी। इसी तरह वर्तमान में देश के किसी भी सैन्य बल में अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे सैन्य बलों के परिवार से आने वाले छात्र को रु 30,000 तक की छात्रवृत्ति दी जाएगी।

पर्सनेलिटी डेवलपमेन्ट पर ध्यान

इस अवसर पर श्री पीयूष नांगरू, सह-संस्थापक एवं सीओओ, सनस्टोन ने कहा, ‘सनस्टोन भारतीय सैन्य बलों और उनके परिवारों के योगदान एवं बलिदान को सलाम करती है। हमें खुशी है कि हमें सैन्य बलों की निःस्वार्थ सेवाओं के लिए उनका धन्यवाद करने और उनके जीवन को आसान बनाने का मौका मिला है। शिक्षा के सुलभ एवं किफ़ायती समाधान उपलब्ध कराना हमारा एकमात्र मिशन है। सनस्टोन सॉफ्ट-स्किल्स एवं पर्सनेलिटी डेवलपमेन्ट पर ध्यान केन्द्रित करते हुए छात्रों को इंडस्ट्री की ज़रूरत के अनुसार प्रशिक्षण प्रदान करती है।’

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here