आगरा में पति-पत्नी और बेटी शव फंदे पर लटका मिला, सामूहिक आत्महत्या की आशंका

180
Dead body of husband, wife and daughter found hanging in Agra, fear of mass suicide
मृतक दंपती के बेटे श्याम ने घटना की जानकारी फोन कर अपने मामा विजय कश्यप को दी।

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब सिकंदरा थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर दस में एक ही घर में तीन शव फंदे पर लटकने की सूचना मिली। जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। तीन शव मिलने की सूचना होते ही पुलिस के भी होश उड़ गए, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मौजूद लोगों से पूछताछ भी की।

सामूहिक आत्महत्या की आशंका

घटना स्थल की जांच पड़ताल के बाद पुलिस सामूहिक आत्महत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस ने कहा कि कुछ भी नहीं कह सकते लेकिन मामला आत्म​हत्या का प्रतीत होता है, पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सिकंदरा थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर दस में सोनू, उसकी पत्नी गीता, आठ साल की बेटी सृष्टि और बेटा श्याम घर में रहते थे. मंगलवार रात को सभी सोए थे, बेटा श्याम सुबह जगह तो पिता मां और बहन के शव फंदे पर लटके मिले। शवों को देखकर बेटा चीखने लगा। बेटे की चीख सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। मृतक दंपती के बेटे श्याम ने घटना की जानकारी फोन कर अपने मामा विजय कश्यप को दी। विजय कश्यप ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

मौके पर कई थानों के फोर्स के साथ सीओ हरी पर्वत सत्यनारायण भी पहुंच गए। सीओ का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है, इसका कारण पता किया जा रहा है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी। वहीं तीन लोगों की एक साथ मौत होने से पूरी कॉलोनी में सन्नाटा पसरा हुआ।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here