सांसद वरुण गांधी ने रेलवे में नौकरी खत्म करने पर सरकार को घेरा, लिखा युवाओं की टूट रहीं उम्मीदें’

385
MP Varun Gandhi surrounded the government for ending the job in the railways, wrote that the hopes of the youth were being shattered.
अब रेलवे का एनसीआर जोन 10,000 पदों को भी समाप्त करने जा रहा है।

पीलीभीत। पिछले कुछ माह से बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार जनहित से जुड़े मुद्दे उठा रहे है। पहले किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए आवाज उठा रहे थे, अब छात्रो बेरोजगारों के हित में लगातार आवाज उठा रहे। इसी क्रम में पीलीभीत सांसद ने एक ट्वीट में कहा कि विगत छह वर्षों में रेलवे तृतीय-चतुर्थ श्रेणी में 72,000 हजार पद समाप्त कर चुका है। अब रेलवे का एनसीआर जोन 10,000 पदों को भी समाप्त करने जा रहा है।

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर बेरोजगारी के सवाल पर अपनी ही सरकार पर हमला किया है। उन्होंने रेलवे में नौकरी के पद समाप्त किए जाने का जिक्र करते हुए सवाल भी उठाया है। सांसद ने रविवार को एक ट्वीट में कहा कि विगत छह वर्षों में रेलवे तृतीय-चतुर्थ श्रेणी में 72,000 हजार पद समाप्त कर चुका है। अब रेलवे का एनसीआर जोन 10,000 पदों को भी समाप्त करने जा रहा है। समाप्त होती नौकरी से तैयारी कर रहे करोड़ों युवाओं की उम्मीदें टूट रहीं हैं।

वरुण गांधी ने इसके साथ ही सवाल उठाया कि यह ‘वित्तीय प्रबंधन’ है या ‘निजीकरण’ की तरफ बढ़ाया जा रहा कदम? भाजपा सांसद इससे पहले भी विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते है। कुछ लोग इसे सरकार विरोधी बताते है, इसके बाद भी वरुण गांधी जनहित के मुदृदे को उठाकर सरकार को जगाने का प्रयास कर रहते हैं,लेकिन सरकार उनकी राय को तवज्जों नहीं देती।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here