एटा में सपा नेता को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा समेत छह पुलिसकर्मी घायल

362
Attack on police team that went to catch SP leader in Etah, six policemen including Inspector injured
हमले के मामले में 10 नामजद और 15-20 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एटा। यूपी के एटा शहर में पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया, इस हमले में कई पुलिस वाले घायल हो गए। दरअसल पुलिस एटा में पॉक्सो एक्ट के वांछित आरोपी सपा नेता के घर दबिश देने गई थी। यहां मिरहची थाना पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पुलिसकर्मियों को पीटा, फायरिंग भी की गई। आरोपी को भीड़ ने पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया। हमले में दरोगा समेत छह पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। हमले के मामले में 10 नामजद और 15-20 अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।यह मामला मिरहची थाना क्षेत्र के गांव नगला जवाहरी का है।

उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह ने गांव के हरवीर सहित 10 लोगों को नामजद करते हुए रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि वह पांच सिपाहियों के साथ गांव निवासी छोटेलाल के घर शनिवार रात करीब 10:30 बजे दबिश देने गए। आरोपी घर पर था, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। इसी दौरान परिजनों ने शोर मचा दिया और गांववाले एकत्रित हो गए।

आरोपी ने पुलिस टीम पर किया फायर

पुलिस का आरोप है कि ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। आरोपी कौशलेंद्र यादव ने छत से पुलिस टीम पर तमंचे से फायर किया, जिसमें पुलिसकर्मी बच गए। आरोपी को छुड़ाने के बाद ग्रामीण शांत हुए तो पुलिसकर्मी बचकर निकले। सीओ सदर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पॉक्सो एक्ट के आरोपी के सिलसिले में दबिश पर गई थी, जिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस द्वारा रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराने से पहले आरोपी सपा नेता कौशलेंद्र यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला। इसमें घर की हालत दिखाते हुए बताया कि पुलिस ने उसके घर में तोड़फोड़ की और घरवालों को परेशान किया।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here