भदोही में बेकाबू ट्रक ने पांच लोगों को रौंदा, पुलिस जवान समेत दो की मौत ,चार घायल

305
Uncontrollable truck tramples five people in Bhadohi, two killed including police personnel, four injured
तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक ने पुलिस लाइन के बाहर पांच लोगों को रौंद दिया।

भदोही। यूपी के भदोही के कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानपुर में मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक पुलिस कर्मी समेत दो की मौत हो गई। तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक ने पुलिस लाइन के बाहर पांच लोगों को रौंद दिया। इसमें पुलिसकर्मी सहित दो की मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक समेत चार लोग घायल हो गए।

चाय की दुकान पर बैठे थे

मालूम हो कि पुलिस लाइन के बाहर कुछ पुलिसकर्मी व अन्य लोग चाय-पान की दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान भदोही और देवनाथपुर में हादसे को अंजाम देकर भाग रहा बेकाबू ट्रक आ गया और उसने दीवान सहित पांच लोगों को रौंद दिया। पुलिस लाइन के सिपाहियों ने घायलों को ज्ञानपुर के महाराजा चेत सिंह जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहां सीओ ज्ञानपुर के कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी मुकेश यादव (35) निवासी बरेसर जिला गाजीपुर व अशोक कुमार पांडे (52) निवासी छतमी गोपीगंज भदोही को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में ट्रक चालक के अलावा तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों में शिवकुमार पांडे, मनोज चौरसिया व अन्य शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वह नशे में था या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। मृतकों के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। सिपाही के परिवार के लोग गाजीपुर से आ रहे हैं। उधर, घटना के बाद जिला अस्पताल में भीड़ लग गई। उधर, हादसे की जानकारी मिलने पर डीआईजी आरके भारद्वाज घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद जिला अस्पताल में घायलों का हाल जाना।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here