कासगंज में बड़ा हादसा: सत्संग सुनने जा रहे लोगों के टेंपो को बोलरो ने मारी टक्कर सात की मौत, आठ घायल

271
Big accident in Kasganj: Seven killed, eight injured by Bolero on tempo of people going to listen to satsang
यह दिल दहलाने वाला हादला कायमगंज मार्ग पर मंगलवार की सुबह हुआ

कासगंज। यूपी के कासगंज जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और आठ लोगों की हालत गंभीर है। सभी लोग टेंपो से एक सत्संग में शामिल होने जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी टैंपों के परखच्चे उड़ गए।

यह दिल दहलाने वाला हादसा कायमगंज मार्ग पर मंगलवार की सुबह हुआ, गांव अशोकपुर मोड़ के पास बोलेरो और टेंपो की टक्कर हो गई, इस हादसे में सात लोगों की मौत की सूचना है वहीं 8 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। सात लोगों की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पटियाली CHC पहुंचाया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, अभी मृतकों के नाम सामने नहीं आए हैं। पुलिस जानकारी जुटा रही है। मरने वाले सभी लोग टेंपो में सवार थे, मृतकों में ज्यादातर महिलाएं हैं। घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़े गए, हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है जबकि आठ से अधिक लोग घायल हुए हैं. बोलेरो गाड़ी कायमगंज की ओर से आ रही थी।

सत्संग में जा रहे थे सभी

दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पटियाली सीएचसी में पहुंचाया, जहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, फिलाहल, मृतकों के नाम स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. पुलिस जानकारी जुटा रही है? मरने वाले सभी लोग टेंपो में सवार थे. मृतकों में ज्यादातर महिलाएं हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़े गए.

शुरुआती जानकारी के अनुसार, टेंपो में सवार लोग पटियाली में आयोजित सत्संग में जा रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने खेद जताते हुए सभी घायलों का नि:शुल्क इलाज कराने के निर्देश जारी किए हैं, वहीं हादसे में मृतकों के शवों को उठाकर पीएम के लिए जिला अस्पताल में भेजा है। जहां पर शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

मृतकों में से कुसुमलता पत्नी मेवाराम, नैना पत्नी राकेश ग्राम चिलौला थाना कायमगंज जिला फर्रुखाबाद की ही पहचान हो सकी है। अन्य शवों की अभी पहचान नहीं हुई है। घायलों में से गंभीर घायल अलीगढ़ रेफर किए गए हैं। डीएम हर्षिता माथुर, एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here