बुलंदशहर: मुंडन कराने आए परिवार के पांच लोग गंगा स्नान करते समय डूबे, दो शव मिले, तीन लापता

216
Bulandshahr: Five family members who came for shaving drowned while bathing in the Ganges, two bodies found, three missing
स्थानीय गोताखोरों ने एक महिला और उसके बेटे का शव निकाल लिया है

बुलंदशहर। यूपी बुलंदशहर के अनूपशहर में गंगा घाट पर सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां गंगा स्नान करने आए तीन महिला समेत पांच श्रद्धालु नदी में डूब गए। पांच लोगों के नदी में डूबने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी लगते ही स्थानीय गोताखोरों ने एक महिला और उसके बेटे का शव निकाल लिया है जबकि डूबने वाली शेष दो महिलाओं और एक युवक का कोई पता नहीं चला, उनकी तलाश जारी है।

एनडीआरएफ की टीम तलाशेगी

सोमवार शाम को ही गोताखोरों ने मां-बेटे के शव को गंगा से निकाल लिया। वहीं रात होने के बाद शाम को सर्चिंग बंद कर दी गई। अब मंगलवार सुबह NDRF की टीम सर्चिंग करेगी, जिला अधिकारी के आदेश पर NDRF की टीम सर्च कर रही है। पीएसी के जवान और स्थानीय गोताखोर भी शेष लोगों की सुबह तलाश करेंगे। बुलंदशहर डीएम सीपी सिंह और डीआईजी संतोष कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। डीएम ने राहत एवं बचाव कार्य के लिए NDRF की टीम को भी मौके पर बुलाया है। पुलिस के अनुसार अलीगढ़ के पिसावा थाना क्षेत्र के मिठौली गांव का परिवार मुंडन संस्कार के लिए अनूपशहर गंगा घाट पहुंचा था, गंगास्नान के दौरान पांच लोग गंगा में डूब गए, जिसमे मां-बेटे का शव बाहर निकाल लिया गया है।

पांच लोगों के नदी में डूबने की सूचना के बाद बुलंदशहर डीएम सीपी सिंह और डीआईजी संतोष कुमार सिंह भी तत्काल मौके पर पहुंचे और उनके द्वारा भी घटनास्थल का मौका-मुआयना किया गया, स्थानीय गोताखोर, तैराक, पीएसी और NDRF टीम को मौके पर बुलाया गया जिनके द्वारा अभी राहत और बचाव कार्य मंगलवार सुबह से ही जारी है।

मुंडन कराने आया था परिवार

बुलंदशहर के जिलाधिकारी ने बताया कि मुंडन कराने कुछ लोग आए हुए थे, नहाते वक्त पांच लोग डूब गए हैं जिसमें तीन महिला हैं और दो पुरुष हैं, घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है, गोताखोर बुलाए गए हैं और यहां के जो तैराक हैं वो भी लगे हुए हैं, दो लोगों के शव मिले हैं, तीन लोग अभी भी लापता हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने घटना का संज्ञान लेते हुए, हम लोगों को राहत बचाव कार्य के निर्देश भी दिए हैं, डीआईजी भी मौके पर पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here