भारतपे ने स्मृति हांडा को चीफ ह्यूमन रिसोर्सेज ऑफिसर नियुक्त किया

365
Bharatpe Appoints Smriti Handa as Chief Human Resources Officer
भारतपे को लोगों के पसंदीदा नियोक्ता के रूप में प्रतिष्ठित किया जा सके।

लखनऊ- बिजनेस डेस्क। देश की सबसे तेजी से बढ़ती फिनटेक कंपनियों में से एक भारतपे ने आज स्मृति हांडा को अपना नया चीफ ह्यूमन रिसोर्सेज ऑफिसर नियुक्त करने की घोषणा की। अपनी नई भूमिका में, स्मृति भारतपे में सीनियर लीडरशिप टीम के साथ मिलकर काम करेंगी और कंपनी में संगठनात्मक कामकाज और एचआर संबंधी प्रथाओं को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करेंगी, ताकि भारतपे को लोगों के पसंदीदा नियोक्ता के रूप में प्रतिष्ठित किया जा सके।

लीडरशिप के लिहाज से इस साल भारतपे में यह पहली प्रमुख नियुक्ति है। एसआरसीसी, दिल्ली विश्वविद्यालय और एमडीआई, गुड़गांव की पूर्व छात्रा स्मृति के पास वैश्विक और स्थानीय भूमिकाओं में रेकिट, फिलिप्स और एयरटेल जैसे संगठनों में व्यापक अनुभव है। भारतपे में ग्लोबल टैलेंट एक्विजिशन डायरेक्टर के रूप में कार्य दायित्व संभालने से पहले पहले स्मृति रेकिट हाइजीन-एसओए में एचआर हेड थीं। वर्षों से स्मृति ने लोगों, प्रदर्शन और उद्देश्य में गहरी जड़ें जमाने के लिए बिजनेस और एचआर लीडरशिप के साथ मिलकर काम किया है।

भारतपे 2.0 की जल्द लांचिंग

अपने पिछले सभी कार्यों में, वे समावेश के साथ-साथ डिजिटल रूप से बेहतर और स्वामित्व संचालित कार्य वातावरण तैयार करने के लिए जानी जाती हैं। नए सीएचआरओ का स्वागत करते हुए भारतपे के सीईओ सुहैल समीर ने कहा, ‘‘भारतपे में, टीम हमारी सबसे बड़ी संपत्ति है और इसलिए संस्कृति हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि हम भारतपे 2.0 की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं। पीपुल फंक्शन का नेतृत्व करने के लिए स्मृति हमारे साथ है, हम ब्रांड के विकास के अगले स्तर के लिए खुद को तैयार करने के लिए तत्पर हैं। एचआर डोमेन में उनका वैश्विक अनुभव और विविध कौशल हमें उच्च प्रदर्शन और कर्मचारी केंद्रित संगठन बनाने में मदद करेंगे।

स्मृति के हमारी टीम में शामिल होने के साथ, हमें विश्वास है कि वह सही प्रक्रियाओं और कार्यक्रमों को लागू करने में सक्षम होंगी। इस तरह कंपनी में एक ऐसा वातावरण तैयार हो सकेगा, जो भारतपे में उच्च क्षमता वाली प्रतिभाओं को आकर्षित करेगा और उन्हें अपने साथ बनाए रखते हुए ऐसी प्रतिभाओं को आगे और विकसित होने का अवसर प्रदान करेगा। मैं स्मृति को उनकी नियुक्ति पर बधाई देता हूं और उन्हें इस भूमिका के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’’

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here