अमेठी में सड़क हादसा: एक साथ छह बरातियों की मौत से मची चीख- पुकार, चार की हालत गंभीर

190
Road accident in Amethi: The death of six baraatis together led to screaming, the condition of four is critical
हादसे की जानकारी होते ही पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजने के प्रयास में जुट गए।

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 बरातियों की मौत और चार के घायल होने से चीख- पुकार मच गई, वहीं जिस गांव से बरात गई थी, वहां हर तरफ से रोने चीखने की आवाज आ रही थी। मालूम हो रविवार देर रात बरात से लौट रही बोलेरो ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर है। हादसे की जानकारी होते ही पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजने के प्रयास में जुट गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है। जहां से चारों गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

आमने-सामने हुई टक्कर

हादसे दौरान वहां मौजूद लोगों ने बताया कि रात 12:15 बजे ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बोलेरो में सवार करीब छह लोगों की मौत हो गई। हालांकि रात एक बजे तक तीन शवों की पहचान हो चुकी थी। चार लोग घायल भी हुए हैं। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, सभी की हालत नाजुक है।

हादसे में मरने वाले वालों की पहचान हुई है उसके अनुसार अमेठी के गुड़रे गांव के 40 वर्षीय कल्लू, कल्लू का आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, शाहगढ़ के 30 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह, शिव मिलन निवासी नेवढ़िया, वीररामपुर शाहगढ़ के रवि तिवारी और पचेहरी गांव, गौरीगंज त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं। चारों घायलों में पचेहरी निवासी मुकेश (13), अनुज (8), अनिल निवासी पूरे गनेसी गांव (26) और मुंशीगंज निवासी 22 साल का लवकुश है। चालक समेत सभी 10 लोग बोलेरो में सवार थे। बारात जायस के रोड पर कासिन पुर हाल्ट रेलवे क्रासिंग के पहले नावगजी गई थी।

बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार सभी लोग रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र के किसी गांव से बरात से लौट रहे थे। बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से एक ट्रक आ रहा था। बोलेरो की रफ्तार भी तेज थी। दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना के बाद वहां कोहराम मच गया।

इसे भी पढ़ें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here