आक्रोश: अंबेडकरनगर में ग्रामीणों ने हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीटकर मार डाला,इसलिए ग्रामीण थे नाराज

584
Outrage: The villagers beat up the history sheeter in Ambedkar Nagar, so the villagers were angry
हिस्ट्रीशीटर शेरबहादुर यादव (26) के खिलाफ बसखारी के अलावा कई अन्य थानों में लूट, हत्या सहित विभिन्न धाराओं में आठ मुकदमे दर्ज थे।

अंबेडकरनगर। यूपी के अंबेडकर नगर में ग्रामीणों ने एक हिस्ट्रीशीटर की हरकतों से तंग आकर उसे पीट—पीटकर मार डाला। दरअसल हिस्ट्रीशीटर ने गांव के एक युवक की पिटाई कर दी थी। इस वजह से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और हिस्ट्रीशीटर पर टूट पड़े, उसकी जान लेने के बाद ही दम लिया। यह मामला अंबेडकर नगर के बसखारी के घेरवा मरौचा गांव का हैं। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के भाई की तहरीर पर तीन नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। तीन ग्रामीणों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हिस्ट्रीशीटर शेरबहादुर यादव (26) के खिलाफ बसखारी के अलावा कई अन्य थानों में लूट, हत्या सहित विभिन्न धाराओं में आठ मुकदमे दर्ज थे।

हिस्ट्रीशीटर ने युवक को पीटा

हंसवर थाना क्षेत्र के सेमऊर खानपुर निवासी संदीप शुक्ल शुक्रवार रात अपने रिश्तेदार दिवाकर तिवारी के यहां घेरवा मरौचा गांव जा रहा था। गांव के बाहर पुलिया पर पिपरी मरौचा निवासी हिस्ट्रीशीटर शेरबहादुर बैठा था।आरोप है कि उसने संदीप को रोका और गाली-गलौच के बाद डंडे से पिटाई करने लगा। संदीप गुहार लगाते हुए गांव की तरफ भागा। उसे घायल देख ग्रामीणों ने मौके पर मिले शेरबहादुर को इतना पीटा कि वह मरणासन्न हो गया। इसी बीच, हिस्ट्रीशीटर के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। उसे लेकर बसखारी सीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने शेरबहादुर को मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here