मेरठ में प्रेमिका के साथ रासलीला रचाने युवक ने पत्नी को गोली से उड़ाया

570
In Meerut, a young man shot his wife while making a rasa-lila with her girlfriend
युवक का दिल अपनी पत्नी के अलावा एक और युवती पर आ गया।

मेरठ। यूपी के मेरठ शहर में प्रेमिका के प्यार में पागल एक युवक द्वारा पत्नी को गोली मारने का मामला सामने आया। दरअसल युवक का दिल अपनी पत्नी के अलावा एक और युवती पर आ गया। इसके बाद उसने पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए गोली से उड़ा दिया।

कई दिनों से पुलिस से बचने के लिए आरोपित डॉक्टर भागता फिर रहा था, शुक्रवार की रात को दबिश देकर उसे पकड़ लिया, डॉक्टर के साथ ही पांच अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी डॉक्टर को जेल भेज दिया।

मेरठ के शीलकुंज निवासी अंतिमा सिंह अपने डॉक्टर पति पर आरोप लगाया था कि विवाद के चलते पति पल्लवपुरम निवासी डॉक्टर रश्मि के साथ रह रहा था, पति शैलेंद्र मोदीपुरम एक निजी अस्पताल में प्रैक्टिस करता है और उसका एक मकान लखनऊ में आशियाना कॉलोनी थाना मोहनलालगंज में भी है, महिला ने आरोप लगाया है कि 29 मार्च 2022 को डॉक्टर शैलेंद्र चुपचाप उसके घर में घुस गया और पैसे चोरी कर लिए, जब वह वहां पहुंची तो उसने मुझ पर गोली चला दी, इस घटना में वह बाल-बाल बच गई। गोली की आवाज सुनकर कॉलोनी में हड़कंप मच गया, शोर सुनकर लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक शैलेंद्र वहां से भाग निकला। इस बारे में पुलिस को सूचना दी लेकिन आरोपियों को पुलिस पकड़ न सकी।

प्रेमिका के पिता भाई पर केस

पीड़ित अंतिमा ने बताया कि इस बारे में शुक्रवार को अधिकारियों से मिलकर शिकायत की खुद व परिवार की जान को खतरा बताया। इस पर अधिकारियों ने पल्लवपुरम पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए, इस पर पुलिस ने डॉक्टर शैलेंद्र, अनुज, रश्मि, रश्मि के माता-पिता व भाई के खिलाफ जानलेवा हमला करने व घर में घुसकर रुपये चोरी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस को सूचना मिली कि डॉक्टर शैलेंद्र शीलकुंज स्थित अपने आवास पर आया हुआ है, जिस पर पुलिस ने दबिश देकर डॉक्टर शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई और पूछताछ कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। डॉ. रश्मि की गिरफ्तारी को लेकर भी दबिश दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here