बांदा में 500 रुपये के लिए किशोर को दी दर्दनाक मौत, शव पुलिया के नीचे फेंका

497
Teenager was given a painful death for 500 rupees in Banda, the body was thrown under the culvert
संदीप आरोपी से 500 रुपये उधार लिए था। कस्बे के बैबे थोक निवासी मूलचंद्र कुशवाहा चाय-पान की दुकान किए हैं।

बांदा। यूपी के बांदा जिले में पिता से 500 रुपये लेकर सामान खरीदने गए 13 वर्षीय बालक की हत्या कर शव कस्बे में ही पुलिया के नीचे पानी में फेंक दिया। बच्चे के गायब होने की सूचना पर पुलिस ने कुछ ही घंटे में मृतक बच्चे के दोस्त को गिरफ्तार कर दावा किया कि उसी ने सिर्फ 500 रुपये छीनने के लिए हत्या कर दी।

स्थानीय लोगों के अनुसार संदीप आरोपी से 500 रुपये उधार लिए था। कस्बे के बैबे थोक निवासी मूलचंद्र कुशवाहा चाय-पान की दुकान किए हैं। मंगलवार की शाम करीब सात बजे उन्होंने पुत्र संदीप कुशवाहा (13) को 500 रुपये देकर दुकान का सामान लेने कस्बे भेजा था, लेकिन संदीप वापस नहीं लौटा। देर रात तक कोई सुराग न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई सक्रियता नहीं दिखाई। बुधवार की सुबह संदीप का शव जीआईसी के पास पुलिया के नीचे पानी भरे गड्ढे में औंधे मुंह पड़ा मिला।

जांच के लिए एसओजी टीम को लगाया

सूचना पर एसपी अभिनंदन भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। कस्बे की एक मिठाई की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को देर तक बारीकी से देखा। इससे पता चला कि संदीप ने कस्बे के इचौली चौराहे पर स्थित दुकान में मोमोज खाया था। एसपी ने मोमोज दुकानदार से भी पूछताछ की।डाग स्क्वॉयड टीम भी मौके पर पहुंची। जांच के लिए एसओजी टीम को भी लगाया गया।

कुछ ही घंटों बाद एसओजी और मटौंध पुलिस ने मृतक संदीप के दोस्त व पड़ोसी 18 वर्षीय धीरू उर्फ टोटू पुत्र कामता को गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त से कड़ाई से पूछा गया तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।बताया कि पैसे के विवाद में गला दाबकर हत्या की गई है। आरोपी के पास से मृतक संदीप की जेब से निकाले गए 500 रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस टीम में एसओजी प्रभारी मयंक चंदेल, मटौंध इंस्पेक्टर अरविंद सिंह गौर, एसआई आशीष कुमार व रामनारायण मिश्रा सहित कांस्टेबल सत्यम, अश्वनी, भूपेंद्र, गजेंद्र, रमाकांत भी शामिल रहे।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here