एसबीआई फास्टैग के बारे में वह सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

208
Everything you wanted to know about SBI FASTag
फरवरी 2022 में 243.64 मिलियन लेनदेन फास्टैग के जरिये किए गए, जबकि एक साल पहले इसी महीने में 158.96 मिलियन लेनदेन हुए थे।

लखनऊ-बिजनसे डेस्क। अर्थव्यवस्था की रफ्तार लौटने के साथ-साथ अब फास्टैग के जरिये होने वाले लेन-देन की गति भी बढ़ती जा रही है और इसमें साल-दर-साल 53 प्रतिशत की शानदार बढ़ोतरी हो रही है। फरवरी 2022 में 243.64 मिलियन लेनदेन फास्टैग के जरिये किए गए, जबकि एक साल पहले इसी महीने में 158.96 मिलियन लेनदेन हुए थे।एसबीआई फास्टैग क्या है।

कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं

एसबीआई फास्टैग एक ऐसा डिवाइस है जो इससे जुड़े प्रीपेड या बचत खाते से सीधे टोल भुगतान करने के लिए रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) तकनीक का उपयोग करता है। यह आपके वाहन की विंडस्क्रीन पर चिपका होता है और आपको नकद लेनदेन के लिए बिना रुके टोल प्लाजा से ड्राइव करने में सक्षम बनाता है। एसबीआई फास्टैग कैसे प्राप्त करें वाहन मालिक 1800 11 0018 पर कस्टमर केयर से संपर्क कर सकते हैं और एग्जीक्यूटिव उन्हें उनके नजदीकी पीओएस लोकेशन (टैग जारीकर्ता) तक पहुंचाएंगे। देश भर में एसबीआई के करीब 3000 पीओएस लोकेशन स्थान हैं, जहां ग्राहक जाकर फास्टैग खरीद सकते हैं। वे यहां क्लिक करके पीओएस स्थानों का विवरण भी जान सकते है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here