सुहाना खान ने बैकलेस फोटो में दिखाया बोल्ड अंदाज, ब्लैक ड्रेस में ढा रहीं कहर, फैन हुए​ फिदा

620
Suhana Khan showed bold style in backless photo, wreaking havoc in black dress, fans were blown away
सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी तसवीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं।

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री में कब कदम रखेंगी इस सवाल का जवाब अभी तक किसी के पास नहीं है, लेकिन जब तक सुहाना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करती हैं तब तक वह किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी तसवीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

बैकलेस ड्रेस में लग रही खूबसूरत

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में सुहाना खान ब्लैक स्टेन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस बैकलेस ड्रेस में सुहाना खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लॉन्ग स्लीव ड्रेस के साथ सुहाना खान ने खूबसूरत इयर रिंग्स पहनी हुई हैं। सुहाना ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और अपनी जुल्फों को चेहरे के आसपास खुला छोड़ा है। हालांकि सुहाना ने अपनी इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने एक ब्लैक हर्ट इमोजी के साथ इस फोटो को शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

खुशी और अगस्त्य के साथ डेब्यू

आपकों बता दें कि सुहाना खान कुछ वक्त पहले ही अमेरिका से भारत लौटी हैं और खबर है कि वह जल्द ही खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी। खुशी कपूर जहां बोनी कपूर और स्व. श्रीदेवी की बेटी हैं वहीं अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के नातिन हैं। इन तीनों ने अभी तक सिनेमा जगत में कदम नहीं रखा है और तीनों का साथ में शुरुआत करना फैंस को सरप्राइज कर सकता है।

आर्यन खान भी करेंगे शुरुआत

सुहाना खान के साथ ही आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आने लगी हैं ।हालांकि आर्यन खान के बारे में खबर है कि वह एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक राइटर के तौर पर शुरुआत करेंगे। खबर है कि आर्यन ने एक वेब सीरीज लिखी है जिसके जरिए वह इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here