अपना डॉट को ने आयोजित किया दिल्ली का सबसे बड़ा वर्चुअल जॉब्स मेला

476

नईदिल्ली-बिजनेस डेस्क। भर में ज़्यादा से ज़्यादा प्रोफेशनल्स को सहयोग प्रदान करने और उन्हें सशक्त बनाने के प्रयास में भारत के सबसे बड़े जॉब्स एवं प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म अपना डॉट को ने दिल्ली-एनसीआर में वर्चुअल जॉब फेयर के पहले संस्करण का आयोजन किया है।

यह वर्चुअल जॉब मेला मार्च के अंतिम सप्ताह से अप्रैल के अंत तक 45 दिनों के लिए चलेगा और शहर एवं आस-पास के इलाकों से वे सभी प्रोफेशनल्स इसमें हिस्सा ले सकेंगे जो अपने घर के आस-पास नौकरियां ढूंढ रहे हैं। अपनी तरह का अनूठा यह जॉब मेला नौकरी ढूंढने वाले युवाओं को एम्पलॉयर्स के साथ जोड़ेगा, विभिन्न उद्योगों से 23,000 से अधिक एम्पलॉयर इसमें हिस्सा लेंगे। जॉब मेला ऐसे समय में लगाया गया है कि जब देश महामारी के बाद धीरे-धीरे अपनी नियमित दिनचर्या में लौट रहा है।

युवाओं को रोजगार में मिलेगा अवसर

इससे शहर के लाखों प्रोफेशनल्स को नौकरियां तलाशने में मदद मिलेगी। अपना डॉट को के अनुसार देश की राजधानी प्रोफेशनल्स के लिए मुख्य बाज़ारों में से एक है। शहर में सबसे लोकप्रिय जॉबरोल्स हैं- टेलीकॉलर्स, डेटा एंट्री ऑपरेटर्स, डिलीवरी पर्सन, बैक ऑफिस स्टॉफ, अकाउन्टेन्ट, सेल्स, ऑफिस असिस्टेन्ट, सिक्योरिटी गार्ड, ड्राइवर, ऑफिस स्टाफ, रीटेल और मार्केटिंग आदि। दिल्ली-एनसीआर में 51 लाख से अधिक प्रोफेशनल्स नौकरियां ढूंढने और अपना प्रोफेशनल नेटवर्क बनाने के लिए इस प्लेटफॉर्म पर भरोसा करते हैं।

जॉब मेले के बारे में बात करते हुए करना चोकशी, चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफिसर, अपना डॉट को ने कहा, ‘‘दिल्ली में अपने जॉब मेले के माध्यम से, हम प्रोफेशनल्स को आसानी से नौकरी ढूंढने में मदद करना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे वर्चुअल जॉब मेले उम्मीदवारों के लिए फायदेमंद होंगे और उन्हें सही अवसर तलाशने में मदद करेंगे।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here