फिरोजाबाद में बड़ा हादसा: बारात की बस ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन की मौत

386
Big accident in Firozabad: procession bus tramples bike riders, three killed
शवो को बस के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में शुक्रवार रात को एक बड़ा हासदा हो गया। यहां एक बरात में शामिल बस ने बाइक सवार तीन युवकों को ​कुचल दिया। यह हादस कस्बा जसराना में पचबा तिराहे पर प्राइवेट बस ने तीन मोटरसाइकिल सवारको रौंद दिया, जिससे तीनो की मौके पर ही मौत हो गई. युवको की मौत की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया, शनिवार को आनी थी बहिन की बारात. सूचना पर पहुची पुलिस ने तीनों शवो को बस के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

कस्बा जसराना के मोहल्ला गाड़ीवान निबासी हतीशंकर वर्मा की बेटी कशिश वर्मा की बारात एटा से शनिवार को आनी थी, बारात की तैयारियों को लेकर हरीशंकर का पुत्र अनंत वर्मा व चाचा का बेटा रितिक वर्मा और मैनपुरी से आये रिश्तेदार रिपु वर्मा शॉपिंग करने शिकोहाबाद गए थे, शॉपिंग करने के बाद वो तीनो बाइक पर सबार होकर जसराना आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक पचबा तिराहे पर पहुची तो पीछे से आरही बारात की बस यूपी 85 यू 9188 ने ओबरटेक करते हुए बाइक सवारों रौंद दिया, तीनों युवक बाइक सहित बस के अंदर फंस गए, इससे तीनों की मौत हो गई।

शादी से पहले घर में मातम

हादसा होते वहां हड़कंप मच गया और सभी बस सवार लोग चालक सहित बस को छोड़कर भाग गए, जिसके बाद वहां आसपास के लोगों की लोगों की बिगड़े एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुची पुलिस ने शवों को नीचे से निकालकर अस्पताल भिजवाया, मृतक युवको के परिजनों को सूचना मिलते ही वो भी मौके पर पहुच गए और चारों तरफ चीख पुकार मच गई, युवको की मौत से परिवार में कोहराम मच गया, शादी के घर मे मातम पसर गय।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here