नंदिता दास की इस फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा, निभाएंगे यह रोल

516
निर्देशक नंदिता दास ने अपनी अगली फिल्म के लिए कपिल शर्मा को बतौर हीरो चुना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा को इस फिल्म में खाना पहुंचाने वाले एक शख्स का किरदार मिला है।

मुंबई। कपिल शर्मा एक बार फिर बड़े पर्दे पर उतरने की तैयारी में है। इस बार वह एक खाना पहुंचाने वाले शख्स की भूमिका में नजर आएंगे। दरअसल नसीरुद्दीन शाह, परेश रावल, दीप्ति नवल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दमदार कलाकारों के साथ अपनी पिछली फिल्में ‘फिराक’ और ‘मंटो’ बना चुकीं निर्देशक नंदिता दास ने अपनी अगली फिल्म के लिए कपिल शर्मा को बतौर हीरो चुना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा को इस फिल्म में खाना पहुंचाने वाले एक शख्स का किरदार मिला है। बताया गया कि उनके साथ में शहाना गोस्वामी भी होंगी। फिल्म की शूटिंग की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और कपिल शर्मा के छोटे परदे से फुर्सत पाते ही इसकी शूटिंग की तारीखें सामने आ गई हैं।

फिल्म को लेकर यूं है उत्साह

वहीं लेखक, निर्देशक नंदिता दास कहती हैं कि इस फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है। एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा अचानक से उभरकर सामने आ गए। मैंने उनका शो नहीं देखा है मगर मैं उन्हें पूरी तरह से ‘आम आदमी’ की नुमाइंदगी करते हुए देख सकती थी। मुझे यकीन है कि वह अपनी स्वाभाविक बेबाकी से खुद के साथ बाकी सभी को भी हैरान कर देंगे।’

बताया गया कि कपिल शर्मा इसके पहले भी एक फिल्म ‘किस किस को किस करूं’ में फिल्मी हीरो बनने की कोशिश कर चुके हैं। वह अपनी इस नई फिल्म की चर्चा चलने पर वह कहते हैं, “मैं बहुत उत्साहित हूं। इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं।

बताया गया कि फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार करने जा रहीं अभिनेत्री शहाना गोस्वामी कहती हैं कि फिल्म ‘फिराक’ के बाद मैं फिर से नंदिता दास के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और कपिल के साथ काम करने का तो रोमांच ही अलग है। मुझे पता है वह इस किरदार में एक निश्चित सहजता लाएंगे।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here