मासूम से हैवानियत: नशे में बच्चे से किया था कुकर्म, मोबाइल फोन में मिले सैकड़ों अश्लील वीडियो

503
Innocent to cruelty: misbehavior with a drunk child, hundreds of porn videos found in mobile phone
पुलिस के हाथ लगे बबलू, चंदन और बिल्ली उर्फ कुलदीप ने बताया कि वारदात के समय तीनों ने शराब और गांजे का जमकर नशा किया था।

कानपुर। यूपी के कानपुर शहर में पिछले सप्ताह एक नौ साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने गांव के ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया। पुलिस पूछताछ में जो तथ्य सामने आए है उसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे। पुलिस के हाथ लगे बबलू, चंदन और बिल्ली उर्फ कुलदीप ने बताया कि वारदात के समय तीनों ने शराब और गांजे का जमकर नशा किया था।

सनक चढ़ी और बच्चे को शिकार बनाया। एएसपी आउटर आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि वारदात के दिन बच्चा खेत तक पहुंचा था। जिसके पीछे पीछे बबलू व चंदन गए थे। कुछ दूरी पर खेत में कुलदीप काम कर रहा था। वह भी वहां आ गया। उसके बाद तीनों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया।

ईंट से ठोकी थी कील

चंदन और बिल्ली ने बच्चे के साथ कुकर्म किया था। बिल्ली ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया था। उसके बाद दस्ताने पहनकर बबलू ने कील पकड़ी और चंदन ने ईंट से कील ठोक दी। पुलिस ने ईंट, खून से सने दस्ताने व डंडा बरामद कर लिया है।आपकों बता दें कि कील पोस्टमार्टम के दौरान डॉक्टरों ने निकाली थी। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चंदन व बबलू को हिरासत में लिया था। वह घटना नकारते रहे। फोरेंसिक सुबूत मिलने पर घटना कबूल कर ली।

तीनों ने मवेशी को पीटकर मार डाला था

ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि तीनों ने इससे पहले एक मवेशी को पीट-पीटकर मार डाला था आरोपियों के पास से बरामद मोबाइल फोन में सैकड़ों अश्लील वीडियो मिले हैं। ये वीडियो देख-देखकर आरोपियों की सनक बढ़ती रहती थी। इसके वह लती थे। सीओ सदर ऋषिकेश यादव ने बताया कि आरोपी बिल्ली कई बार मवेशियों के साथ भी कुकर्म कर चुका है। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे मासूम लापता हुआ था। एक डेढ़ घंटे के भीतर ही आरोपियों ने वारदात को अंजाम दे डाला था। उसके बाद बेखौफ होकर घर आ गए थे।

बच्चा चला रहा था टायर

मासूम बच्चा उस दिन साइकिल के पहिये का टायर डंडे से मारकर घर के बाहर चला रहा था। परिजनों ने बताया कि वह पहली बार टायर चला रहा था। चलाते-चलाते सड़क तक पहुंच गया था। तभी आरोपियों की नजर उस पर पड़ गई। जिसके बाद उन्होंने उसको अपना शिकार बनाया।

पुलिस ने वारदात के बाद अज्ञात के खिलाफ हत्या व साक्ष्य मिटाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। अब पुलिस ने एफआईआर में गिरोह बनाकर एक मकसद से वारदात को अंजाम देने, पॉक्सो एक्ट, कुकर्म की धारा व एससीएसटी एक्ट बढ़ा दिया है। सीओ का कहना है कि मवेशी पीटने वाले मामले की भी जांच शुरू कर दी गई है। उसमें भी केस दर्ज किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here