शादी से पहले युवती ने शादीशुदा प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

303
Before marriage, the girl committed suicide by jumping in front of the train with her married lover.
द दोनों ने समाज से हार मानते हुए एक साथ जान देने की सोची और शनिवार रात ट्रेन के आगे आकर इस दुनिया को छोड़ दिया।

लखनऊ। कहते है ​कि प्यार करने वाले यदि साथ जीने मरने की कसमें खा लेते है तो बड़ी मुश्किल से ही एक -दूसरे का हाथ छोड़ते है, लेकिन जो सच्चे प्रेमी जो होते है वह दुनिया छोड़ देते है लेकिन एक -दूसरे का साथ नहीं छोड़ते कुछ ऐसी ही कहानी यूपी की राजधानी लखनऊ से सामने आई है। यहां मूलरूप से बहराइच के रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने इसलिए ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

क्योंकि उनके मिलन में अड़चन आ रही थी। दरअसल मृतक युवक और युवती के बहराइच जिले के एक ही गांव के रहने वाले थे, जाने कब दोनों की आंख लड़ गई और दोनों में मोहब्बत हो गई। दोनों राजधानी आकर रहने लगे। लेकिन युवक की पहले ही शादी हो चुकी थी, इसके बाद भी दोनों एक —दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। इस बीच युवती की भी शादी कही और तय हो गई, उसके घर वालों ने मई में उसकी शादी का दिन तय कर दिया। इसके बाद दोनों ने समाज से हार मानते हुए एक साथ जान देने की सोची और शनिवार रात ट्रेन के आगे आकर इस दुनिया को छोड़ दिया।

रेलवे ट्रैक पर मिला शव

लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र में सहारा हॉस्पिटल रेलवे क्रॉसिंग पर शनिवार देर रात एक युवक और युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। विभूति खंड इंस्पेक्टर डॉ आशीष मिश्र के मुताबिक शनिवार देर रात सहारा हॉस्पिटल के पास रेलवे क्रॉसिंग पर एक युवक और एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की तो पता चला कि दोनों ने ट्रेन से कटकर जान दी है।

पुलिस के मुताबिक शव के पास मिले फोन से सम्पर्क करने पर पता चला कि मृतक का नाम संतोष (25) निवासी ग्राम उदलपुरवा थाना विशेश्वरगंज, जिला बहराइच है और युवती उसी के गांव की रहने वाली नंदिनी (20) थी। संतोष यहां मड़ियाव में अन्ना मार्केट के पास रहता था।पुलिस के मुताबिक दोनों में प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली है। संतोष शादीशुदा था और उसके 4 माह की बेटी भी है। नंदनी की भी पिछले दिनों शादी तय हो गई थी। मई 2022 में उसकी शादी होनी थी। इंस्पेक्टर आशीष मिश्र के मुताबिक दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here