बाराबंकी: रातभर वर्दीधारी बदमाशों ने यूं मचाया तांडव, घरों व दुकानों में लूटपाट के ​बीच कई हुए घायल

233
यूपी के बाराबंकी से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां वर्दीधारी बदमाशों ने देर रात घरों व दुकानों में जमकर उत्पात मचाया और लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने कईयों को घायल भी कर डाला।

बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां वर्दीधारी बदमाशों ने देर रात घरों व दुकानों में जमकर उत्पात मचाया और लूटपाट की। विरोध करने पर लोहे की रॉड से व्यक्ति को घायल भी कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिले के रामसनेहीघाट के भिटरिया चौराहे पर वर्दीधारी बदमाशों ने रात में यहां,

घरों व दुकानों में जमकर उत्पात मचाया। बताया गया कि बदमाश लाखों के आभूषण व हजारों की नकदी उठा ले गए। इस दरम्यान तीन लोगों को जमकर पीटा गया। वहीं पुलिस पिकेट स्मार्ट से 100 मीटर की दूरी पर हुई यह घटना पुलिस की चौकसी पर भी सवालियां निशान लगा रही है। मामले में पुलिस जल्द खुलासे की बात कह रही है।

बदमाशों ने यूं मचाया उत्पात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामसनेहीघाट कोतवाली से 500 मीटर व भिटरिया चौराहे पर लगी पुलिस पिकेट से महज सौ मीटर की दूरी पर सोमवार की रात करीब दो बजे वर्दीधारी बदमाशों ने यहां जमकर उत्पात मचाया। बताया गया कि बदमाशों ने पहले शिव शंकर वैश्य के घर धावा बोला। दरवाजे पर लगे छह ताले तोड़कर अंदर पहुंचे।

यहां उन्होंने शिव शंकर गुप्ता और उनकी पत्नी शांति गुप्ता को बंधक बनाकर जबरन महिला के जेवरात उत्तरवाए। बताया गया कि विरोध करने पर शिव शंकर गुप्ता के सर पर लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया। वहीं शोर सुन उनकी पोती आराध्या पहुंची तो उसके बाल नोच डालें। यहां से बदमाश शांति के कान के झुमके तथा गले की जंजीर के साथ,

ही बक्से में रखे करीब 10 हजार रुपये तथा शिव शंकर गुप्ता के जेब में दुकानदारी के 15 हजार रुपये लूट उड़ा ले गए। बताया गया कि यहां बेटे कृष्ण कुमार पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। बताया गया कि इसके बाद बदमाशों ने अनंतराम के घर को अपना निशाना बनाया और धारदार हथियार से हमला कर लूटपाट की।

इसके बाद बदमाशों ने भिटरिया निवासी गंगा शरण वैश्य की दुकान पर भी धावा बोला।

दिए गए घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश

बताया गया कि रात में घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी ने पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया। वहीं मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग वत्स ने घटना स्थल के समीप एक फ्लोर मिल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मातहतों को घटना का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here