वरूण गांधी का सरकार पर तंज, दिन में लाखों की भीड़ जुटाकर रैलियां, रात में कर्फ्यू, यह समझ से परे

311
उनके मुताबिक उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

लखनऊ। किसानों समेत महंगाई जैसे मुद्दों पर भाजपा सांसद वरूण गांधी लगातार सवाल उठाते रहते है। अबकी बार उन्होंने सरकार द्वारा नाइट कर्फ्यू लगाने के फैसला पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि ​रात में कर्फ्यू लगाने और भाजपा नेताओं द्वारा दिन में लाखों लोगों की भीड़ बुलाकर रैलियां करना। यह समझ से परे है।

दरअसल उन्होंने ट्वीट किया है कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना, यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उनके मुताबिक उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें ईमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है अथवा चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

रैलियों में उड़ रही कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां

गौरतलब है कि देश-प्रदेश में हर रोज कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसे देखते हुए एहितयात के तौर पर यूपी में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। दरअसल यूपी चुनाव के कारण राजनेता दिन में हर रोज हजारों लाखों लोगों को बुलाकर रैलियां कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक इस भीड़ में कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कोई नजर नहीं आता। वहीं जनता तो जनता नेता भी मास्क में नजर नहीं आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here