प्रेमी के साथ घर बसाने उसकी घर वाली का हंसिया से गला रेता, दोनों धरे गए

506
To settle down with her lover, her family member slit her throat with a sickle, both were arrested
मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

फतेहपुर। यूपी फतेहपुर में प्रेम- प्रसंग में बड़ी वारदाता सामने आई है। यहां एक एक प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी का गला हंसिया से काटकर हत्या कर दी। इस हत्या में मृतका का पति भी अपनी प्रेमिका का ही साथ दिया। हत्या के बाद दोनों ने शव को ठिकाने लगाने के फिराक में थे,लेकिन इसकी खबर गांव वालों को लग गई और दोनों का खेल बिगड़ गया। गांव वालों की सूचना के बाद पुलिस ने हत्यारे प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया। मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

भोजपुरी फिल्में बनाता था आरोपी

मामला शनिवार देर रात खागा कोतवाली के गुलारियापुर कूरा गांव का है। इंद्र मोहन सिंह राजपूत की प्रेमिका ने उसकी पत्नी योगमाया की हंसिया से गला काटकर हत्या की है। प्रेमिका नेहा वर्मा के साथ हत्या में पति इंद्र मोहन सिंह राजपूत ने भी साथ दिया। सुबह इंद्र मोहन शव को ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था।

उससे पहले ही परिवार के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। कोतवाली प्रभारी आंनद शुक्ला ने बताया कि इंद्र मोहन सिंह भोजपुरी फिल्मों के लिए एलबम बनाता है। जिस कारण उसका गोरखपुर में आना जाना बना रहता था। इसी दौरान युवती नेहा वर्मा से उसकी गोरखपुर में मुलाकात हुई। दोनों ने कई भोजपुरी एलबम तैयार किए। प्रेमिका गोरखपुर से अक्सर फतेहपुर प्रेमी के गांव आ जाती थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here