विक्की की हुई कटरीना, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड ने दी बधाईयां

597
Vicky's Katrina, Bollywood congratulates on social media
अब खुद कटीरना कैफ ने शादी की आधिकारिक घोषणा कर अफवाहों को खत्म कर दिया है।

मनोरंजन डेस्क। बहुत ही कम समय बॉलीवुड में धमक जमाने आने विक्की कौशल ने बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री कटरीना को अपने दिल की रानी बना ली। गुरुवार को विक्की ने कैटरीना को जब वरमाला पहनाई तो उनका सपना पूरा हो गया। ​वैसे तो विक्की कटरीना की शादी में बॉलीवुड का एक बड़ा हिस्सा शामिल हुआ जो शामिल नहीं हो पाया वह सोशल मीडिया पर बधाई देता हुआ नजर आया।

गुरुवार को जैसे ही कटरीना कैफ ने अपनी शादी की आधिकरिक घोषणा की, वैसे ही सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की लाइन लग गई, कटरीना ने सोशल मीडिया के अपने एकाउंट पर लिखा विक्की कौशल के साथ अपने जिंदगी का नया सफर शुरू किया है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही इनकी शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें भी चल रही थीं। अब खुद कटीरना कैफ ने शादी की आधिकारिक घोषणा कर अफवाहों को खत्म कर दिया है।

कटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तीन तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में वह पति विक्की कौशल के साथ दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर में कटरीना कैफ विक्की कौशल के गले में जय माला डालती हुई नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। तीसरी तस्वीर में दोनों शादी के फेरे लेते हुए भी दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन सभी तस्वीरों में कटरीना कैफ और विक्की कौशल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ कटरीना कैफ ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हम दिल और प्यार से उन लोगों का अभार व्यक्त करते हैं जो हमें इस पल को लेकर आए है। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक साथ इस नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।’

आलिया भट्ट ने दी बधाई

कटरीना कैफ की शादी की तस्वीर सामने आने के बाद बॉलीवुड सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कमेंट कर लिखा, ‘आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हो।’ प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘आप दोनों के लिए खुशी हो रही है ! मेरे यार की शादी है। आप दोनों को बधाई। आप दोनों परफेक्ट हो।’ करीना कपूर ने लिखा, ‘आप दोनों ने कर दिया। आप दोनों को भगवान का आशीर्वाद।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इसी क्रम में ऋतिक रोशन ने लिखा, ‘शानदार ! आप दोनों को प्यार भेज रहा हूं। जल्द आप दोनों के साथ डांस करूंगा।’ अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, कटरीना और विक्की को बधाई ! आप दोनों खूबसूरत दिख रहे हैं।’ इनके अलावा और भी कई सितारों ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल को उनकी शादी की बधाई दी है। आपको बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तो इन दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था।

इसे भी पढ़ें..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here