लखनऊ: ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए बदमाशों का ज्वैलर्स शॉप पर धावा, कर्मचारी को गोली से उड़ाया

429
अलीगंज में बेखौफ बदमाशों ने आज दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग करते हुए एक ज्वेलर्स शॉप में घुस गए। यहां अंदर मौजूद कर्मचारी को गोली मारकर वे आधा किलो सोने के जेवरात लूट ले गए।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात ने सूबे की कानून—व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी। मिल रही जानकारी के मुताबिक यहां अलीगंज में बेखौफ बदमाशों ने आज दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग करते हुए एक ज्वेलर्स शॉप में घुस गए।

यहां अंदर मौजूद कर्मचारी को गोली मारकर वे आधा किलो सोने के जेवरात लूट ले गए। वहीं सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे चार बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुटी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के अलीगंज में कपूरथला चौराहे पर निखिल अग्रवाल का तिरुपति नाम से ज्वेलर्स का शोरूम है।

वहीं उनकी पत्नी पायल अग्रवाल के मुताबिक दोपहर करीब 1:30 बजे हथियारबंद चार बदमाशों ने धावा बोला। बताया गया कि दो बदमाश बाहर रुके और दो गोलियां चलाते हुए अंदर दाखिल हुए। बदमाशों ने काउंटर में सजे जेवर पीले रंग के बैग में भरे।

बताया गया कि काउंटर पर मौजूद कर्मचारी श्रवण ने विरोध किया तो उसके पेट में गोली मार दी। इस बाबत ADCP अलीगंज सैय्यद अली अब्बास के मुताबिक बदमाशों ने करीब 500 ग्राम सोने के जेवर लूटे हैं। शोरूम और आसपास की दुकानों के कैमरों में वारदात कैद हुई है।

बताया गया कि फुटेज से बदमाशो की पहचान कराई जा रही है। गोली लगने से घायल कर्मचारी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। ADCP अली अब्बास के अनुसार लूट में शामिल बदमाशों का साथी एक दिन पहले दुकान की रेकी करने आया था।

बताया गया कि दोनों दिन की फुटेज से उसकी पहचान हो रही है। उनके मुताबिक जिस तरह वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे किसी स्थानीय गिरोह का हाथ होने की आशंका है। बताया गया कि फुटेज में बदमाशों के हावभाव से लग रहा है कि वह दुकान और आसपास के इलाके से अच्छी तरह परिचित हैं।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here