प्यार में साथ-साथ जब जी नहीं सकें तो प्रेमी -प्रेमिका ने इस तरह दे दी अपनी जान

194
When they could not live together in love, then the lover-girlfriend gave her life in this way
एक —दूसरे से अमर बंधन में बंधने जा रहे हो, इसके बाद दोनों रेलवे ट्रैक पर मरने के लिए लेट गए

आगरा। प्यार में एक साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी जोड़े हर हाल में अपना वादा निभाते है। कुछ ऐसी ही दास्ता यूपी के आगरा जिले से सामने आ।यहां एक प्रेमी जोड़े का जब मिलन नहीं हो पाया तो दुनिया को छोड़ने के लिए दोनों ने पहले विषाक्त पदार्थ खाया फिर मरने के बाद एक बंधन में बंधने के लिए दुपट्टे से एक दूसरे बांधा मानों एक -दूसरे से अमर बंधन में बंधने जा रहे हो।

इसके बाद दोनों रेलवे ट्रैक पर मरने के लिए लेट गए, इस दौरान कुछ लोगों की नजर पड़ी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को वहां से उठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंची। यहां से हालत गंभीर होने के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। अफसोस यह है कि दोनों की जान नहीं बचाई जा सकीं, लेकिन उन दोनों साथ- साथ करकर अपना वादा निभााया।

मालूम हो कि सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जाजऊ रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर युवक-युवती ट्रैक पर पड़े मिले थे, सूचना पर थाना पुलिस पहुंच गई। जीआरपी को सूचना दी गई। सैंया थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक युवती एक ही दुपट्टे से बंधे हुए थे। दोनों ने विषाक्त पदार्थ खाया हुआ था।

युवक धौलपुर का रहने वाला है

दोनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैंया लाया गया, जहां से एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती कागारौल की रहने वाली थी, जबकि युवक धौलपुर (राजस्थान) का रहने वाला था। दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है। वहीं सूचना मिलते ही उनके घरों में हड़कंप मचा हुआ है। घर वाले अब पछता रहे है कि यदि दोनों के प्यार के राह में दीवार नहीं खड़ी की होती तो हमारे बच्चे आज हमारे साथ में होते।

इसे भी पढ़ें..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here