मथुरा में बेकाबू बस दूसरी दिशा में जाकर कार से टकराई, पांच लोगों की मौके पर ही मौत

239
Uncontrollable bus in Mathura collided with car going in other direction, five people died on the spot
कार में सवार चार लोगों की मौत हुई है। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे। 

मथुरा। यूपी के मथुरा जिले में शुक्रवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस—वे के 71 माइल स्टोन के पास हुआ। यह हादसा बस चालक को नींद की झपकी आने से बस नियंत्रण खोने की वजह से हुआ।

बेकाबू बस डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरे साइड पर कार से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार चार और बस चालक की मौत हो गई। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पंचनामा के बाद पीएम के लिए भिजवा दिया। बस चालक की तो शिनाख्त हो गई, लेकिन कार चालकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकीं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह खाली बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के पास बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरे ओर पहुंच गई। उस तरफ आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार से बस टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में चार लोगों की मौत मौके पर ही गई। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को एक्सप्रेसवे कर्मियों की मदद से निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कार सवार मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

मथुरा के एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। चालक को झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई। कार में सवार चार लोगों की मौत हुई है। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे।

वहीं पुलिस ने बताया कि बस चालक की पहचान बलवंत सिंह निवासी पठानकोट (पंजाब) के रूप में हुई है। कार सवार लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक साइड पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाया। इसके बाद जाम खुल सका।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here