ट्रिपल मर्डर से दहला होशंगाबाद: पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या, मोहल्ले में पसरा सन्नाटा

242
Hoshangabad stunned by triple murder: Husband-wife and son murdered by slitting their throats, silence spread in the locality
होशंगाबाद के बानापुरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

होशंगाबाद।मध्य प्रदेश के होशंगाबाद शहर में जहां लोग पूरे दिन दीपावली मनाने की तैयारी में जुटे थें, वहीं देर शाम उस समय हड़कंप मच गया। जब एक परिवार के तीन लोगों की गलारेतकर हत्या करने की खबर सामने आई।

होशंगाबाद के बानापुरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसका पता उस समय चला जब दीपावली की शाम तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी घर के बाहर पहुंचे और आवाज लगाई। अंदर से कोई जवाब न मिलने पर खिड़की से देखा तो घर में पति, उसकी पत्नी और बेटे का शव पड़ा हुआ था।

यह देख पड़ोसियों के होष उड़ गए, इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। त्रिपल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस वाले भागते हुए गांव पहुंच और शवों का पंचनामा बनवाते हुए पीएम के लिए भेज दिया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने बताया कि तीनों के सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। मामले की जांच पड़ताल जारी है।

गांव वालों ने मृतकों की पहचान बताई। मृतकों में 35 साल के योगेश नामदेव उर्फ पप्पू, पत्नी सुनीता नामदेव 30 साल और बेटे 12 साल के दिव्यांश के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद एसपी डॉक्टर गुरुकरन सिंह, एसडीओपी सौम्या अग्रवाल, आईटी जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि फॉरेसिंक विभागऔर डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच पड़ताल कराके साक्ष्य जुटाए गए है।

सुबह से ​नहीं खुला दरवाजा

एसडीओपी अग्रवाल ने बताया कि योगेश के घर पर आटा चक्की, किराना और पान की दुकान है। मृतक योगेश पान की दुकान पर जबकि पत्नी सुनीता आटा चक्की और किराने का दुकान देखती थी। गुरुवार को दीपावली थी लेकिन सुबह से उनकी दुकान नहीं खुली। परिवार का कोई सदस्य भी बाहर नहीं दिखा। इसके अलावा कुछ लोग जब कई बार दुकान के चक्कर लगाकर लौट गए तो पड़ोसियों को चिंता हुई, इसके बाद शाम को घर के अंदर पड़ोसियों ने जब झांककर देखा कि घर के अंदर योगेश, सुनीता और उसके एक बेटे का शव पड़ा हुआ है।

घर में बिखरा पड़ा था सामान

मौके पर पहुंचे एसपी गुरुकरन सिंह ने बताया पति, पत्नी और बेटे ही घर में थे। योगेश का एक बेटा अपने दादा के पास आवलीघाट में था। घटना बुधवार रात से गुरुवार शाम के बीच है। सभी के सिर में चोट है। घर में सामान बिखरा हुआ भी मिला। चोरी की संभावना हो सकती है। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हुई। मामले की साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन की जा रही है। आरोपी अज्ञात हैं, पुलिस टीम उनकी तलाश में जुटी है। वहीं मां बाप और भाई की हत्या की खबर सुनकर योगेश का दूसरा बेटा देर शाम दादा के साथ घर पहुंचा, एक साथ तीन लोगों के खोने से योगेश का दूसरा बेटा काफी सदमें में है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here