गोबर्धन पूजा में शामिल होने आ रहे श्रद्धालु की बस कैंटर से टकराई, तीन लोगों की जलकर मौत

871
The bus of the devotee coming to attend the Gobardhan Puja collided with the canter, three people were burnt to death
हादसे के बाद मिली बस जलकर कबाड़ हो गई। फोटो .साभार सोशल मीडिया

गुना-मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा में होने वाली गोबर्धन पूजा में शामिल होने आ रही श्रद्धालुओं की बस एमपी के गुना जिले में सड़क किनारे खड़े एक कंटेनर से जा टकराई। दोनों वाहनों में टक्कर होने के बाद बस में आग लग गई। आग लगते ही बस में सवार लोगों में चीख- पुकार मच गई। किसी तरह से लोगों ने बस से निकलकर जान बचाई फिर भी तीन लोग जिंदा जल गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुना में चांचौड़ा के बरखेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस टकरा गई। टक्कर के बाद बस में आग लग गई,इसमें 3 लोग जिंदा जल गए। मरने वालों में एक 13 साल की बच्ची और दो युवक शमिल है। हादसे में 4 अन्य लोग घायल हैं। बस में कुल 28 लोग सवार थे।

सुबह पांच से 6 के बीच हुआ हादसा

एसडीओपी मुनिष राजोरिया ने बताया कि इंदौर के कुछ परिवार गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मिनी ट्रैवलर बस से सभी लोग रात को इंदौर से निकले। सुबह 5 से 6 बजे के बीच चांचौड़ा के बरखेड़ा के पास एक कंटेनर सड़क किनारे खड़ा हुआ था। ट्रैवलर बस पीछे से टकरा गई। भिड़ंत होते ही बस में धमाके के साथ आग लग गई। सभी लोगों को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन लोग उसमे फंसे रह गए और निकल नहीं पाए। तीनों की जलने से मौत हो गयी। मृतकों में दुर्गा(13) पुत्र जगदीश, माधो(20) पुत्र जगदीश निवासी इंदौर, रोहित(19) रामकिशन शर्मा निवासी खरगोन की जलने से मौत हो गयी।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया

घायलों में एक 12 वर्ष का बच्चा राज शर्मा भी शामिल है। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घायलों को बाहर निकालने लगे। इसी दौरान मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। मृतकों के अवशेष भी जिला अस्पताल भेजे गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here