Wednesday, October 5, 2022
Homeमुंबई समाचारक्रूज ड्रग्स केस: हाई कोर्ट से भी आर्यन को नहीं मिली राहत,...

क्रूज ड्रग्स केस: हाई कोर्ट से भी आर्यन को नहीं मिली राहत, पिता शाहरूख ने जेल में की मुलाकात

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट से भी अभी राहत नहीं मिली है। आज उनके वकील की ओर से दायर याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर के लिए टाल दी है। तब तक आर्यन को आर्थर रोड रेल में ही रहना होगा।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद बेटे आर्यन खान से मुलाकात की। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख की उनसे ये पहली मुलाकात थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले शाहरुख ने ऑर्यन से वीडियो कॉल पर ही बात की थी।

आज सुबह जब शाहरुख जेल की सलाखों के पीछे बंद आर्यन खान से मिले तो बेहद भावुक हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान आज सुबह करीब 9 बजकर 15 मिनट पर ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। इस दरम्यान जेल के बाहर मीडिया, पुलिसकर्मियों और विजिटर्स की भारी भीड़ जमा रही।

इस दरम्यान मीडिया ने उन्हें घेर लिया, मगर शाहरुख खान बिना कुछ कहे अपने सुरक्षा घेरे के साथ सीधे ऑर्थर रोड जेल में दाखिल हुए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख ने करीब 15 मिनट तक आर्यन खान से बातचीत की। इस दौरान दोनों बाप-बेटे बेहद भावुक नज़र आए।

बताया गया कि भावुक शाहरुख खान ने आर्यन खान से पूछा कि खाना खाया? इसके जवाब में आर्यन खान ने सिर हिलाकर ना कहा। इसके बाद शाहरुख खान ने जेल के अधिकारी से पूछा कि क्या हम कुछ खाने को दे सकते हैं? इसपर जेल अधिकारी ने कहा कि अदालत के आदेश के बिना नहीं दे सकते।

आखिर इतने दिनों बाद क्यों बेटे से मिलने पहुंचे शाहरूख

मिली जानकारी के मुताबिक शाहरुख 9 बजकर 35 मिनट पर जेल से रवाना हुए। शाहरुख के आने की खबरों के बीच जेल परिसर के बाहर भी पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी गई थी। बताया गया कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की इजाजत नहीं थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आज सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई थी। जिसके बाद शाहरुख यहां पहुंचे थे।

हाई कोर्ट से भी नहीं मिली राहत

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट से अभी राहत नहीं मिली है। आज उनके वकील की ओर से दायर याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई 26 अक्टूबर के लिए टाल दी है। तब तक आर्यन को आर्थर रोड रेल में ही रहना होगा। बता दें कि कल एनडीपीएस की विशेष कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

कोर्ट ने कहा था कि वह प्रथम दृष्टया ड्रग्स संबंधी गतिविधियों में नियमित तौर पर शामिल प्रतीत होते हैं। कोर्ट ने कहा कि व्हाट्सऐप चैट से भी प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि वह मादक पदार्थ तस्करों के संपर्क में थे। इसके बाद आर्यन खान ने निचली अदालत के आदेश के खिलाफ बंबई हाईकोर्ट का रुख किया किया था।

इसे भी पढ़ें..

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments