Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश-दुनियादुखद: बंगलूरू में चार लोगों ने लगाई फांसी, नौ माह की मासूम...

दुखद: बंगलूरू में चार लोगों ने लगाई फांसी, नौ माह की मासूम ने भूख से मरी, जिंदा बची ढाई माह की बच्ची

बंगलूरू। कर्नाटक के बंगलूरू शहर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई। यहां एक मकान में पांच लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लाशें कई दिनों पुरानी थीं। मरने वालों में एक नौ माह की बच्ची भी है। इसके अलावा एक ढ़ाई महीने की बच्ची घर से जिंदा मिली है, लेकिन बच्ची की हालत बहुत खराब है। माना जा रहा है कि बच्ची चार से पांच दिनों से भूखी है।

पुलिस ने बताया कि घर के चार लोगों ने अलग-अलग कमरे में खुद को बंद कर लिया और फांसी लगा ली। सभी के शव फांसी के फंदे से लटके हुए मिले। वहीं नौ माह की बच्ची का शव बेड पर मिला है। माना जा रहा है कि बच्ची की मौत भूख की वजह से हुई हे।

फिलहाल पुलिस इस रहस्य को सुलझाने में जुटी हुई है। वहीं एक साथ चार लोगों की मौत की खबर से पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि अभी मौत की वजह सामने नहीं आई, लेकिन आस पास के लोग तरह —तरह के कयास लगा रहे है। कुछ लोगों का कहना है कि परिवार किसी बड़े संकट का सामना कर रहा था, इस वजह से सबने अपनी जिंदगी खत्म करने की ठान ली। फिलहाल पुलिस इस पहेली को सुलझाने में जुटी है कि क्यों पूरे परिवार ने मरने का फैसला किया।

शवों की हुई पहचान 

पुलिस ने मृतकों की पहचान कर ली है। मरने वालों में भारती(51), सिंचना(34), सिंधुरानी(34), मधुसागर(25) व एक मासूम शामिल है। जिंदा मिली बच्ची का नाम प्रेक्षा बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में मकान मालिक ने सूचना दी। मकान मालिक ने घर चार दिनों से बंद होने व किराएदारों का फोन न मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस घटनास्थल से सुसाइड नोट व अन्य सबूत तलाशने में जुटी है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments