अमरावती में दर्दनाक हादसा, नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूबे, तीन के शव बरामद

282
Traumatic accident in Amravati, 11 people of the same family drowned due to boat capsizing, bodies of three recovered
हीं आठ लोग अभी भी लापता हैं। मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है। 

अमरावती। महाराष्ट्र के अमरावती शहर में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां नाव पलटने से एक ही परिवार के लोग हादसे का शिकार हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंचे बचाव दल ने अब तक तीन शवों को नदी से खोजकर निकाल लिया है। 9 लोगों की तलाश के लिए बचाव दल के सदस्य नदी की तलहटी छान रहे है। इस हादसे में 11 लोगों के वर्धा नदी में डूबने की खबर है। बताया जा रहा है कि मौके से तीन शवों को बरामद कर लिया गया है वहीं आठ लोग अभी भी लापता हैं। मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है।

आपकों बता दें कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब कई लोगों से सवार एक नाव वर्धा नदी को पार कर रही थी। सुबह दस बजे संतुलन नाव का संतुलन बिगड़ने से सभी नदी में गिर गए, नदी मेंं पानी ज्यादा होने के वजह से 11 लोग डूब गए। बताया जा रहा है कि नाव पर एक ही परिवार के लोग सवार थे। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस व एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई।

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान अभी तक तीन शवों को बरामद किया गया है, इसमें एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक आठ लोग अभी भी लापता हैं, जिनकी खोज में अभियान चलाया जा रहा है। वहीं एक ही परिवार के 11 सदस्यों के डूबने से जिले में हड़कंप में मचा हुआ है। नदी तट पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई है। वहीं जिला प्रशासन नदी में डूबे लोगों को खोजने रेस्क्यू अभियान चला रहा है।

इसे भी पढ़ें…

अयोध्या समाचार, बीकापुर पुलिस, बदमाश का पीछा, रेलवे ट्रैक, खजूरहट स्टेशन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here