Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल...

बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बांदा। यूपी के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की आज दोपहर अचानक तबीयत बिगड़ गई। सूचना से जेल में हड़कंप मच गया। जेल और जिला अस्पताल के डॉक्टरों की सलाह पर मुख्तार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्तार का इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर है। इससे पहले बांदा जेल में बंद बहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। मुख्तार के एंटीजन कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आपकों बता दें कि इस बार उनकी पार्टी बसपा ने टिकट देने से इन्कार कर​ दिया था।

आधे घंटे बाद किया जेल में शिफ्ट

माफिया को करीब आधे घंटे के इलाज के बाद वापस जेल में शिफ्ट कर दिया गया। इससे पहले बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे।आपकों बता दें कि पंजाब की रोपण जेल से 6 अप्रैल को मुख्तार को बांदा जेल लाया गया था। तब से वह जेल की चहारदीवारी में ही है। इस दौरान मऊ, आजमगढ़, प्रयागराज, बाराबंकी की अदालतों में उसकी पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई। पांच महीने में पहली बार उसे जेल से बाहर कहीं लाया गया है।

इससे पहले बाराबंकी में वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी हत्या के लिए पांच करोड़ की सुपारी दी गई है। मुख्तार के मुताबिक उसे सूचना मिली है कि किसी को मेरी हत्या करने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि जो मेरी हत्या कर देगा, उसके घर पांच करोड़ रुपये पहुंच जाएगा। इसके अलावा उसके सारे मुकदमे भी खत्म कर दिए जाएंगे। कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई के संबंध में मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन ने ये जानकारी दी थी।

पंजाब की जेल में जाने से पहले भी मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में बंद थे। तब भी एक बार उनकी तबीयत बिगड़ी थी। उन्हें लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। उनके भाई अफजाल अंसारी ने कहा था कि उन्हें चाय में जहर दिया गया था। पंजाब की जेल में एक बार फिर जब मुख्तार को बांदा लाया गया तो अफजाल और परिवार वालों ने विरोध भी किया था। कहा था कि एक बार उन्हें चाय में जहर देकर मारने की कोशिश यहां हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें…

अमरावती में दर्दनाक हादसा, नाव पलटने से एक ही परिवार के 11 लोग डूबे, तीन के शव बरामद

अलीगढ़ में पीएम बोले-दुर्भाग्‍य है कि राष्‍ट्रनायकों से देश की पीढ़ियों को परचित नहीं कराया गया

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments