अयोध्या समाचार, बीकापुर पुलिस, बदमाश का पीछा, रेलवे ट्रैक, खजूरहट स्टेशन

222
ayodhya news, beikapur police, crook chase, railway track, khajurhat station
दोपहर में सिपाही और चोर की दौड़ को देखकर लोग दंग रह गए।

अयोध्या-बीकापुर। यूपी के अयोध्या के बीकापुर थाना पुलिस ने सोमवार को फिल्मी स्टाइल में एक बदमाश को रेलवे के किनारे से दौड़ाकर पकड़ा। यह घटनाक्रम बीकापुर खजूरहट स्टेशन का है। दोपहर में सिपाही और चोर की दौड़ को देखकर लोग दंग रह गए। सोमवार को खजुरहट रेलवे ट्रैक पर बाइक सवार बदमाश सरपट दौड़ लगा रहा था तो वहीं दूसरी ओर अयोध्या पुलिस भी उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे भाग रही थी।

सामने से आ रही मालगाड़ी ने तमाशबीन लोगों के होश उड़ा दिए। मामला किसी की समझ में आता इससे पहले ही बाइक सवार रेलवे ट्रैक पर बाइक छोड़कर नौ दो ग्यारह हो गया। और देखते ही देखते माल गाड़ी मोटरसाइकिल को तोड़ते हुए आगे निकल गई।आपकों बता दें कि बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस टीम का एक सिपाही उस समय जहरीले सांप की चपेट में आ गया जब झाड़ियों में छिपे एक विषैले सर्प ने उसे डस लिया।

इसके बाद पुलिस बदमाश और उसकी बाइक को छोड़कर सर्प दंश का शिकार हुए सिपाही अजय सिंह को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर की ओर दौड़े जहां हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों की सलाह पर उसे जिला अस्पताल भेजा गया। सोमवार को जनपद की सर्विलांस टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से बाइक पर भाग रहे एक बदमाश को चौरे बाजार से खदेड़ा। पीछा करते हुए पुलिस बदमाश को खजुरहट के रास्ते मिल्कीपुर मार्ग की ओर बढ़ी ही थी कि खजुरहट रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण पीछे से पुलिस को देखकर हड़बड़ाए शातिर अपराधी ने अपनी बाइक रेलवे ट्रैक पर ही दौड़ दी।

रेलवे ट्रैक पर बाइक से बदमाश बाइक को दौड़ा रहा था पुलिस भी कम ना थी वह भी उसका पीछा करते हुए ट्रैक पर दौड़ रही थी कि एकाएक सामने से मलेथू कनक से खजुराहट की ओर मालगाड़ी को आती देखकर आम लोगों के साथ-साथ पीछा कर रही पुलिस के होश उड़ गए। गनीमत यही रही कि शातिर बदमाश बाइक को ट्रैक पर ही छोड़ कर भाग निकला जबकि पीछा कर रही पुलिस दल के सिपाही अजय सिंह झाड़ियों में छिपे एक सांप शिकार हो गया। पुलिस व एसओजी टीम को अपना ऑपरेशन बीच में ही छोड़कर घायल सिपाही को लेकर अस्पताल की ओर भागना पड़ा। जबकि पुलिस के हाथ बदमाश तो नहीं लगा मगर बाइक पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। घटना के बाबत पुलिस के जिम्मेदार अफसर कुछ भी बताने से कतराते हुए दिखाई पड़े।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here