बदायूं में भीषण हादसा: ट्रक ने दो टेंपो को रौंदा, छह लोगों की मौत, चार घायल

275
Fierce accident in Badaun: Truck rammed two tempos, six killed, four injured
कुंवरगांव से बदायूं रोड पर ललेई के पास बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि कोयले से भरे ट्रक ने दो टेंपो को टक्कर दी।

बदायूं। यूपी बदायू जिले में बुधवार को बहुत बड़ा हादसा हो गया। यहां कोयला लदे एक ट्रक ने अनयिंत्रित होकर दो टेंपो को टक्कर मारी दी। इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं चार लोग गभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में एक 11 साल बच्चा भी मौत के मुंह में समा गया। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कुंवरगांव से बदायूं रोड पर ललेई के पास बुधवार दोपहर साढ़े तीन बजे यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि कोयले से भरे ट्रक ने दो टेंपो को टक्कर दी। इसके बाद ट्रक खाई में पलट गया। हादसे में टेंपो में बैठे छह लोगों की मौत हो गई।
मृतकों में 11 साल का बालक भी शामिल है। यह लोग आसपास के गांवों के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो टेंपो से दूसरी जगह जा रहे थे। चार लोग घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर वाहनों से लोगों व शवों को निकलवाया है। वहीं पुलिस ने जब जानकारी लेकर मृतकों के घरों पर सूचना दी तो उनके घरों में कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here