Saturday, December 10, 2022
Homeउत्तर प्रदेशसंभल में भीषण हादसा: पति-पत्नी और दो बेटों समेत पांच की मौत

संभल में भीषण हादसा: पति-पत्नी और दो बेटों समेत पांच की मौत

संभल। यूपी के संभल जिले में बुधवार को बड़ा सड़का हादसा हो गया। इस हाले में पति—पत्नी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा संभल के जुनावई के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में हाईवे से गांव कादराबाद की ओर जाने वाले संपर्क मार्ग पर हुआ। कार ने बाइक को टक्कर मार दी।हादसे में बाइक सवार दंपती, उनके दो मासूम बेटों, युवक के पिता व एक बकरी की मौत हो गई। सभी पांच लोग व दो बकरी बाइक पर सवार थे।

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गांव उमरा निवासी विपनेश (22) अपनी पत्नी प्रीति (22), चार व डेढ़ वर्षीय बेटे और पिता रामनिवास (55) के साथ जिला बदायूं के सहसवान क्षेत्र के गांव कोलियाई के साप्ताहिक बाजार में गया था। वहां से दो छोटी बकरी खरीदकर सभी पांच लोग दोनों बकरियों को साथ लेकर एक ही बाइक से वापस आ रहे थे।

मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे से गांव कादराबाद को जाने वाले संपर्क मार्ग पर सामने से आ रही कार से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो मासूम बच्चों सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एक बकरी की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को सीएचसी गुन्नौर ले जाया गया।

डॉक्टर नें घायलों का चेकअप करने के बाद रामनिवास और दोनों मासूम बेटों को मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने विपनेश और प्रीति को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृतक घोषित कर दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। इस हादसे की सूचना जब मृतक के गांव पहुंची तो गांव में सन्नाटा पसर गया। परिजन भागते हुए जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments