साहब मैंने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, मुझे जेल में डाल दों…

369
Sir, I beat my wife to death, put me in jail...
इंस्पेक्टर पंकज वर्मा ने बताया कि पति प्रीतम को शक था कि उसकी पत्नी के बहनोई से अवैध संबंध हैं।

अमरोहा। साहब मैंने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, मुझे जेल में डाल दो, यह वाक्य आज सुबह जब पुलिस वालों ने सुना तो उनके कान खड़े हो गए। पुलिस ने फिर से इत्मीनान से पूछा क्या बात है क्यों मार डाला तो आरोपित युवक ने बताया कि मेरी पत्नी का मेरे जीजा से चक्कर था। मना करने पर भी वह नहीं मान रही थी, इसलिए उसे मार डाला, मुझे गिरफ्तार करके जेल में डाल दो। पुलिसकर्मी आरोपी पति को लेकर घटनास्थल पहुंचे। यहां महिला का शव चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह घटना अमरोहा के बछरायूं थाना क्षेत्र में ढयौटी गांव की है। यहां रहने वाली महिला चमन (35 साल) की उसके पति प्रीतम ने हत्या कर दी। इंस्पेक्टर पंकज वर्मा ने बताया कि पति प्रीतम को शक था कि उसकी पत्नी के बहनोई से अवैध संबंध हैं। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि पत्नी अपने बहनोई से बहुत बातें करती थी। उसका आना-जाना भी रहता था। इसी वजह से उसने बीवी को मार डाला। दंपति के 3 बच्चे हैं। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद पत्नी सोने चली गई। तभी आरोपी पति ने उसके सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

सुबह साढ़े छह बजे पहुंचा थाने

आरोपी प्रीतम शुक्रवार सुबह 6:30 बजे थाने पहुंचा। उस समय ज्यादातर पुलिस वाले रात्रि गश्त से लौटने के बाद आवासों पर सो रहे थे। इंस्पेक्टर पंकज वर्मा भी अपने आवास पर गहरी नींद में थे। आरोपी प्रीतम ने थाने में दफ्तर के पास खड़े संतरी से कहा कि मैंने अपनी बीवी को मार डाला है। मुझे गिरफ्तार कर लो।
युवक की बात सुनकर संतरी के होश उड़ गए। उसने तुरंत आफिस में बैठे स्टाफ को आवाज लगाई। एक पुलिस कर्मी दौड़कर इंस्पेक्टर के आवास की तरफ गया। तुरंत प्रीतम को हिरासत में ले लिया गया। इंस्पेक्टर पंकज वर्मा का कहना है कि प्रीतम के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल में डाल दिया वहीं पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

इसे भी पढ़ें…

  1. खतरा टला:अखनूर में 5 किग्रा IED से लैस ड्रोन मार गिराया; सोपोर में 2 आतंकी किए ढेर
  2. शराब कारोबारी ओम प्रकाश जायसवाल के घर पर दूसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी
  3. घर से परीक्षा देने निकले युवक ने पास की प्यार की परीक्षा, घर लौटा दुल्हन लेकर, मचा बवाल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here