मीशो खरीदारों और विक्रेताओं के लिए एकीकृत ई-कॉमर्स ऐप लॉन्च करने वाली पहली भारतीय कंपनी बनी

449
Meesho becomes first Indian company to launch integrated e-commerce app for buyers and sellers
ऐप के नवीनतम संस्करण के साथ, मीशो उपयोगकर्ता अब एक क्लिक के साथ दो इंटरफेस यानी खरीदार और विक्रेता के बीच टॉगल कर सकते हैं।

लखनऊ- बिजनेस डेस्क। देश में छोटे व्यवसायों के डिजिटलीकरण में और अधिक सहायता देने के लिए भारत की सबसे तेजी से बढ़ती इंटरनेट कॉमर्स कंपनी, मीशो ने आज एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए एकीकृत ई-कॉमर्स मोबाइल ऐप लॉन्च किया। मीशो भारत की पहली ऐसी ई-कॉमर्स कंपनी है जिसने खरीदारों और विक्रेताओं दोनों के लिए एकीकृत मोबाइल ऐप लॉन्च किया है।

ऐप के नवीनतम संस्करण के साथ, मीशो उपयोगकर्ता अब एक क्लिक के साथ दो इंटरफेस यानी खरीदार और विक्रेता के बीच टॉगल कर सकते हैं। विशेष रूप से, विक्रेता ऐप पर कई सुविधाओं की उपलब्धता के साथ बेहतर ई – कॉमर्स अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो पहले केवल वेब संस्करणों पर मौजूद थे। इनमें ऑर्डर प्रोसेसिंग, पेमेंट ट्रैकिंग, इन्वेंट्री मैनेजमेंट और सेलर सपोर्ट शामिल हैं। इस बीच, प्रोडक्ट कैटलॉग की तस्वीरें अपलोड करने, मीशो की कीमत और उत्पाद अनुशंसा उपकरण की पूरी पहुंच के साथ विज्ञापन बनाने और उसे डालने जैसी सहायक सुविधाएं ऐप में जोड़ दी जाएंगी।

चार लाख से अधिक विक्रेता

इस एकीकृत ऐप और इसकी सुविधाओं से प्लेटफॉर्म पर मौजूद 4 लाख से अधिक विक्रेताओं को ऑनलाइन सफल बनने में मदद मिलेगी।लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, कीर्ति वरुण अवासराला, मुख्य उत्पाद अधिकारी, मीशो ने कहा, “मीशो के अधिकांश विक्रेताओं के पास डेस्कटॉप/लैपटॉप उपलब्ध नहीं है जो पहले हमारे प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध सभी सुविधाओं को हासिल करने के लिए आवश्यक थे। उन्हें अधिक सहज ई – कॉमर्स अनुभव प्रदान करने के लिए, हमने मोबाइल-फर्स्ट एप्रोच अपनाया है जिससे विक्रेताओं को मामूली प्रयास के साथ उनके व्यवसाय को प्रबंधित करने में मदद मिलेगी। एंड्रॉइड ऐप के अलावा, हमने सेलर हब के मोबाइल वेब संस्करण पर भी उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से नया अनुभव प्रदान किया है।”

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here