बिजनेस डेस्क। ग्लोबल कॉमर्स और एआई इनोवेशन के क्षेत्र में एक ऐतिहासिक क्षण में, गूगल द्वारा समर्थित अग्रणी उपभोक्ता तकनीकी कंपनी ग्लांस ने अपना नया एआई -नेटिव कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘ग्लांस एआई’ लॉन्च किया है। यह प्लेटफॉर्म ऑनलाइन शॉपिंग के तरीके को प्रेरणा-आधारित खोज में बदलते हुए, उपभोक्ताओं को एआई से संचालित अनुभव प्रदान करता है। यह ‘एआई उपभोक्ता’ के युग की शुरुआत करता है — ऐसा उपभोक्ता जो ब्राउज़ करने के लिए इंतजार नहीं करता है, लेकिन उम्मीद करता है कि तकनीक उसे समझेगी, उसके लिए कल्पना करेगी, और इससे पहले कि वे जानें कि वे क्या चाहते हैं, उनकी इच्छा को जगाएगी।
ई-कॉमर्स स्टोर्स
पारंपरिक ई-कॉमर्स स्टोर्स के विपरीत, जो सिर्फ प्रोडक्ट्स दिखाते हैं, Glance AI उपयोगकर्ताओं को उनके लिए क्यूरेट किए गए स्टाइल्ड लुक्स खोजने देता है। सिर्फ एक तस्वीर अपलोड करके, उपयोगकर्ता खुद को एक विज़ुअल दुनिया में देख सकते हैं जहाँ वे मुख्य आकर्षण होते हैं। यह अनुभव रियल टाइम में जेनरेट होता है — एआई मॉडल, पर्सनलाइज़ेशन इंजन और लाइव कॉमर्स लेयर के साथ, जो उपयोगकर्ता के लिए विशेष लुक्स को वास्तविक ब्रांडों के उत्पादों से जोड़ता है। सिर्फ एक टैप में, उपयोगकर्ता 400+ वैश्विक ब्रांड्स के उत्पादों को खोज सकते हैं और खरीदारी पूरी कर सकते हैं, साथ ही अपनी डेटा गोपनीयता पर भी पूरा नियंत्रण बनाए रख सकते हैं। इनमोबी और ग्लांस के संस्थापक एवं सीईओ, नवीन तिवारी ने कहा: “इंटरनेट अब क्यूरेटेड फीड्स से एआई से संबन्धित वास्तविकताओं की ओर बदल रहा है।
एआई-संचालित उपभोक्ता अनुभव
ग्लांस में, हमें गर्व है कि हम इस परिवर्तन का नेतृत्व अपने अब तक के सबसे उन्नत एआई-नेटिव कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ कर रहे हैं। ग्लांस एआई दुनिया भर में अरबों उपभोक्ताओं के खोज, दृश्य और खरीदारी करने के तरीके को फिर से परिभाषित करता है, जो इरादे को प्रेरणा से और खोज को बुद्धिमान, स्वायत्त एजेंटों से बदल देता है। फ़ोन, टीवी और ब्रांड स्टोर में एम्बेडेड, ग्लांस एआई कॉमर्स के क्षेत्र में एक नए युग की शुरुआत करता है। यह हमारी यात्रा में सबसे महत्वाकांक्षी तकनीकी प्रयासों में से एक है और एआई-संचालित उपभोक्ता अनुभवों के भविष्य को आकार देने की दिशा में एक साहसिक कदम है।”
भदोही: पत्नी को प्रेमी के साथ देख पति ने धो डाला सिंदूर, बोला जा बेवफा तूझे आजाद किया