गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने इनोवेटिव ‘एनएक्स एडवांस्ड लॉकर रेंज’ को किया लॉन्च, घरों की सुरक्षा बेमिसाल

39
Godrej Security Solutions launches innovative 'NX Advanced Locker Range', unmatched home security
ग्राहकों के जीवन को बेहतर बनाने और उनकी खुशी सुनिश्चित करने के लिए समर्पित भाव से काम करते हैं।
  • ट्रेवल सीजन में गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस का स्पेशल कैम्पेन- ‘सिक्योर योअर होम व्हाइल यू रोम’

बिजनेस डेस्क। गोदरेज एंड बॉयस की एक इकाई और – घरेलू सुरक्षा में अग्रणी गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने अपने इनोवेटिव ‘एनएक्स एडवांस्ड लॉकर रेंज’ को लॉन्च किया है। इस अत्याधुनिक सीरीज के जरिये कंपनी ने घर की सुरक्षा के परिदृश्य को बदलने, घर के मालिकों को बेमिसाल सुरक्षा और मानसिक शांति का एक नया स्तर प्रदान करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है।एनएक्स एडवांस्ड लॉकर में एक अत्याधुनिक ट्रिपल लॉकिंग मैकेनिज्म की सुविधा है, जिसमें सभी उम्र के उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षित पहुंच सुनिश्चित करने के लिए डिजिटल, बायोमेट्रिक और मैकेनिकल लॉक का तालमेल पेश किया गया है।

इन लॉकर्स में अनेक नवीन सुविधाओं को शामिल किया गया है, जिनमें प्रमुख हैं- घुसपैठ अलर्ट के लिए एक इनबिल्ट आईबज़ अलार्म, उपयोगकर्ता की सुविधा के लिए आवाज-आधारित पावती, लो बैटरी का संकेतक, मास्टर पासवर्ड क्षमता और एक मैकेनिकल ओवरराइड की। इस उन्नत तकनीक के साथ, उपयोगकर्ता सैर-सपाटे के दौरान तनाव मुक्त छुट्टियों का आनंद ले सकते हैं और वे अपने कीमती सामान की सुरक्षा को लेकर एकदम निश्चिंत हो सकते हैं।

एनएक्स एडवांस्ड लॉकर

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हैड पुष्कर गोखले ने कहा, ‘गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस देशभर के परिवारों के लिए एक ऐसे विश्वसनीय अभिभावक के तौर पर साथ खड़ा है, जो आने वाली पीढ़ियों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करता है। अपने नए अभियान के साथ, हमारा लक्ष्य लोगों को बेहतर निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाना है, साथ ही उनकी यात्रा संबंधी चिंताओं को दूर करना है, ताकि वे निश्चिंत होकर सैर-सपाटे का आनंद ले सकें। हमारा एनएक्स एडवांस्ड लॉकर आगे की सोच वाले दृष्टिकोण के साथ विकसित किया गया है। गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस में, हम हमेशा आगे की सोच रखते हैं और इनोवेशन के माध्यम से ग्राहकों के जीवन को बेहतर बनाने और उनकी खुशी सुनिश्चित करने के लिए समर्पित भाव से काम करते हैं।

सैर-सपाटा पूरे साल

इस अभियान में लॉकर की कल्पना एक ऐसे इंस्ट्रूमेंट के रूप में की गई है, जो हमेशा मौजूद रहेगा। यह कैम्पेन भारतीय परिवारों की यात्रा संबंधी समस्त चिंताओं को पहचानता है। दरअसल आज सैर-सपाटा पूरे साल भर चलने वाली गतिविधि बन गई है। ऐसी सूरत में मौसम की परवाह किए बिना ‘घूमते समय अपने घर को सुरक्षित रखें’ (‘सिक्योर योअर होम व्हाइल यू रोम’) का संदेश बहुत महत्वपूर्ण बन जाता है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here